×

Pathaan Movie: फिल्म पठान में शाहरुख खान का बाइक स्टंट, जिसने देखा

Bollywood Upcoming Movies Pathaan: शाहरुख खान अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म पठान के सेट से एक नई तस्वीर में बाइक की सवारी करते हुए एक टैंक में छलांग लगा रहे हैं। देखिए पठान के सेट से नई तस्वीरें।

Anushka Rati
Published on: 2 Dec 2022 12:02 PM GMT
Pathaan Movie: फिल्म पठान में  शाहरुख खान का बाइक स्टंट, जिसने देखा
X

Upcoming movie Pathaan (image: social media)

Shahrukh Khan Pathaan Movie: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म पठान के सेट से एक नई तस्वीर में काफी वायरल हो रहीं हैं जिसमें किंग ऑफ खान यानी के शाहरुख खान मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए एक टैंक में छलांग लगा रहे हैं। साथ ही शाहरुख खान को इस तरह के बाइक स्टंट करते देख उनके फैंस उनकी इस मच अवेटेड फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो चूकेंं हैं।

तस्वीरें देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें...

इसके साथ ही अगर ये नई फिल्म पठान के सेट की तस्वीरें कोई संकेत हैं तो शाहरुख खान के स्लो होने का कोई हिंट नहीं दिखा रहे हैं। जहां इस एक्शन फिल्म में नजर आने वाले इस अभिनेता शाहरुख खान ने 25 जनवरी 2023 को फिल्म की रिलीज से पहले ऑनलाइन शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों में से एक में भारी-भरकम स्टंट किए हैं। साथ ही इस फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा शुक्रवार को ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों में से एक में, शाहरुख खान मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए एक टैंक पर छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बर्फ से ढके पेड़ों के बीच स्टंट करते हुए उन्होंने काले कपड़े पहने हैं। एक दूसरी तस्वीर में आग और टूटे हुए शीशे के साथ एक सफेद एसयूवी दिखाई दे रही है। दिन के समय की तस्वीर में एक बाहरी स्थान दिखाया गया है, जिसमें बहुत सी ऊंची इमारतें हैं। फोटो में कोई अभिनेता या क्रू नहीं दिख रहा था।

तस्वीरें शेयर करते हुए तरण ने ट्वीट किया, "8 देशों में पठान... एक्शन तमाशा पठान - को आठ देशों में शूट किया गया है: भारत, स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस और साइबेरिया, इटली, फ्रांस और अफगानिस्तान... 25 जनवरी 2023 को हिंदी में रिलीज , तमिल और तेलुगु।

वहीं हाल ही में, शाहरुख खान ने पठान के एक नए पोस्टर पर अपने लुक की झलक दी, जिसमें दीपिका और जॉन अब्राहम भी थे। जिसमें तीनों आर्टिस्टों ने बंदूकों के साथ पोज दिए हैं। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शाहरुख ने पोस्टर को चार भाषाओं - हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में शेयर किया था।

इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, एक्शन फिल्म अगले साल हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ ने ये कन्फर्म किया था कि पठान के गाने ऑफिशियली ट्रेलर से पहले रिलीज हो जाएंगे। वहीं एक समाचार एजेंसी के हवाले से, सिद्धार्थ ने कहा था कि, "पठान में दो शानदार गाने हैं और सौभाग्य से, दोनों इतने इनक्रेडिबल हैं कि वे साल के पोटेंशियल चार्टबस्टर एंथम हैं। इसलिए, हमने लोगों को गाने का आनंद लेने के लिए इनफ समय देने का फैसला किया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story