×

OMG! क्या सलमान खान ने गोद ले लिया बच्चा, वायरल तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

Bollywood Superstar Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "टाइगर 3" को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में बनें रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Aug 2023 5:08 AM GMT
OMG! क्या सलमान खान ने गोद ले लिया बच्चा, वायरल तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप
X
Bollywood Superstar Salman Khan (Photo- Social Media)
Bollywood Superstar Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "टाइगर 3" को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में बनें रहते हैं। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई चाहता है कि सलमान खान शादी कर लें, हालांकि अबतक सलमान खान अकेले अपनी जिंदगी गुजारते आ रहें हैं। इसी बीच दबंग खान की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि सलमान खान ने बच्चे को गोद ले लिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

वायरल हुई सलमान खान की एक बच्ची संग तस्वीर

सलमान खान की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और फैंस द्वारा खूब शेयर की जा रही है। इस फोटो में सलमान खान एक बच्ची संग नजर आ रहें हैं। सलमान की बच्ची संग तस्वीर देख लोग तरह तरह की बातें करने लग गए हैं, लेकिन हम आपको सच बता दें कि सलमान खान इस वायरल तस्वीर में जिस बच्ची संग नजर आ रहें हैं वह उनकी बहन अर्पिता खान हैं। जी हां!! ये बहुत ही पुरानी तस्वीर है, जिसमें अर्पिता खान बहुत ही छोटी सी हैं। वहीं सलमान अपनी बहन के साथ बैठे हुए हैं।

आज है अर्पिता खान का जन्मदिन

बता दें कि आज खान परिवार की लाडली सिस्टर अर्पिता खान का जन्मदिन है। सलमान खान ने इस तस्वीर को खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर अर्पिता को बर्थडे विश किया है। सलमान खान ने अपनी और अर्पिता की इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे अर्पिता।"

बच्चा गोद लेना चाहते हैं सलमान खान

सलमान खान ने सिल्वर स्क्रीन पर जितना रोमांस किया, वहीं रियल लाइफ में उन्हें प्यार में सिर्फ धोखा ही मिला। वैसे तो सलमान खान का नाम इंडस्ट्री में अबतक तो बहुत से लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन फिर भी आज तक वह सिंगल हैं। सलमान खान ने एक शो के दौरान खुलासा किया था कि वह बच्चा गोद लेना चाहते हैं, लेकिन हमारी इंडियन लॉ इसे एलाऊ नहीं करती।

सलमान खान अपकमिंग फिल्म

सलमान खान को आखिरी बार "किसी का भाई और किसी की जान" फिल्म में देखा गया था, जो फ्लॉप हुई थी। इसके बाद वह आजकल "टाइगर 3" को लेकर छाएं हुए हैं, जिसमें कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते दिखाई देंगे। इसके अलावा सलमान खान यशराज की एक और फिल्म "टाइगर वर्सेज पठान" में भी नजर आयेंगे, जिसे बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा। फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story