×

Salman Khan: खुद को स्क्रीन पर देख भाईजान ने दिया मजेदार रिएक्शन, फैंस का दिन बना देगी उनकी ये खास झलक

Salman Khan Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार चर्चा में हैं, खासतौर जब से IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन शुरू हुआ है। 27 मई को इस इवेंट का तीसरा दिन था और तीसरे दिन बॉलीवुड के कई और सितारे अपनी मौजूदगी से IIFA में चार चांद लगा दिए।

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 9:33 AM GMT
Salman Khan Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार चर्चा में हैं, खासतौर जब से IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन शुरू हुआ है। 27 मई को इस इवेंट का तीसरा दिन था और तीसरे दिन बॉलीवुड के कई और सितारे अपनी मौजूदगी से IIFA में चार चांद लगा दिए। सोशल मीडिया पर IIFA 2023 की तस्वीरें और वीडियोज धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और नेटीजेंस जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं।

डांस प्रैक्टिस करते हुए वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान IIFA अवॉर्ड फंक्शन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह लगातार फैंस के साथ अपडेट साझा कर रहें हैं। वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में डांस प्रैक्टिस की भी एक झलक शेयर की, जिसमें वह बाकी के डांसर के साथ IIFA में परफॉर्म करने के लिए डांस का रिहर्सल करते दिख रहें हैं।

सलमान खान ने शेयर की अपनी खास झलक

जहां एक तरफ सलमान खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसी बीच उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो यकीनन उनके फैंस का दिन बनाने में कामयाब हो जायेगी। दबंग खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह IIFA के स्टेज पर बैठकर खुद को स्क्रीन पर निहारते नजर आ रहें हैं। इस खास तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रील और रियल।" इसी के साथ उन्होंने IIFA को टैग भी किया है। वहीं इस दौरान भाईजान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टी शर्ट और जींस पहनी हुई है, साथ ही उन्होंने कैप भी लगाई हुई है।

सलमान खान को हॉलीवुड रिपोर्टर ने किया प्रपोज

बॉलीवुड दबंग खान को IIFA 2023 के दौरान ही एक हॉलीवुड रिपोर्टर ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, जिसके बाद सलमान खान हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगे थे। वहीं सलमान खान ने उस रिपोर्टर के प्रपोजल का जवाब देते हुए कहा था कि अब उनकी शादी के लिए उम्र निकल चुकी है, उन्हें 20 साल पहले सलमान से मिलना चाहिए था।

विक्की कौशल को इग्नोर कर बटोरी थी सुर्खियां

बताते चलें कि IIFA 2023 से सलमान खान के कई वीडियो सामने आए थे, जिनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी, उसी में से एक वीडियो विक्की कौशल के साथ का भी था। जी हां! उस वीडियो में सलमान खान विक्की कौशल को इग्नोर करते नजर आए थे, हालांकि दूसरे दिन भाईजान ने विक्की को हग कर उस गलतफहमी को दूर कर दिया, वहीं विक्की ने भी अपने बयान में कहा था कि कई बार जो दिखता है वो होता नहीं है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story