×

‘तू आशिकी’ में बेटी के KISSING सीन पर भड़कीं मां, सेट पर किया हंगामा

Charu Khare
Published on: 13 March 2018 6:20 AM GMT
‘तू आशिकी’ में बेटी के KISSING सीन पर भड़कीं मां, सेट पर किया हंगामा
X

नई दिल्‍ली: कलर्स टीवी पर इनदिनों प्रसारित होने वाले शो ‘तू आशिकी’ में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। मजे की बात तो यह है कि, ये ट्विस्ट सीरियल का हिस्सा नहीं बल्कि असल ज़िन्दगी का है।

Image result for TU AASHIQUIदरअसल, चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर फिल्‍मों और सीरियल में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी को सीरियल में एक्टर अहान के साथ एक किसिंग सीन शूट करना था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जन्नत की मम्‍मी इस बात से इतना आग बबूला हो उठीं कि उन्होनें सीरियल के सेट पर आकर बवाल मचा दिया।

16 साल की बेटी के Kissing सीन पर भड़की इस एक्‍ट्रेस की मां, सेट पर किया हंगामाइस सीरियल में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं। सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Image result for TU AASHIQUIखबरों के अनुसार, जन्नत की मां को बेटी का रोमांस सीन पसंद नहीं आ रहा है। वह सीरियल में ऐसे सीन्स में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं।

Image result for TU AASHIQUIबताया तो ये भी जा रहा है कि, किसिंग सीन न हो इसके लिए पंक्ति की मां ने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी। लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो, उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई। दरअसल, जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story