×

Bollywood Wedding 2023: नए साल में ये बॉलीवुड जोड़ियां करेंगी शादी, कियारा-सिद्धार्थ से लेकर मलाइका-अर्जुन के नाम शामिल

Bollywood Wedding 2023: आज हम कुछ स्टार जोड़ियों की लिस्ट लाये हैं जो साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकती हैं। आइये जानते हैं कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Dec 2022 5:20 AM GMT
Bollywood Wedding 2023
X

Bollywood Wedding 2023 (Image Credit-Social Media)

Bollywood Wedding 2023: बॉलीवुड में नया साल नई उम्मीदों भरा दिखाई दे रहा है जहाँ पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्मों ने पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया वहीँ नए साल में नई उम्मीदों के साथ कई नई फ़िल्में रिलीज़ होंगीं। वहीँ इस साल सभी ये भी उम्मीद कर रहे हैं कि कई बॉलीवुड रियल लाइफ जोड़ियों शादी के बंधन में बंध जायेंगीं। तो आज हम ऐसे ही कुछ स्टार जोड़ियों की लिस्ट लाये हैं जो साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकती हैं। आइये जानते हैं कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल।

बॉलीवुड वेड्डिंग्स 2023

बॉलीवुड की कई चर्चित जोड़ियां हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं। जिन्हे फैंस रियल लाइफ में साथ देखना चाहते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा​-कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra-Kiara Advani)

Siddharth Malhotra-Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी जिन्हे फैंस शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं और जो काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं वो हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी। साल 2022 में इन दोनों केखूब चर्चे रहे वहीँ अब खबर है कि साल 2023 में दोनों शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

अथिया शेट्टी-क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty and cricketer KL Rahul)

Athiya Shetty and cricketer KL Rahul (Image Credit-Social Media)

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर 2022 के अंत में कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन इन दोनों की शादी टल गयी। फिलहाल अब ये दोनों नए साल में शादी में बधेंगे।

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर (Malaika Arora- Arjun Kapoor)

Malaika Arora- Arjun Kapoor (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड में साल 2022 में जिस कपल ने सबका सबसे ज़्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा वो रहे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते भी नज़र आते हैं वहीँ अब दोनों इस नए साल अपने नए सफर की शुरुआत करने को पूरी तरह से तैयार हैं।

रकुल प्रीत सिंह- जैकी भगनानी (Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani (Image Credit-Social Media)

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीँ अब खबर है कि दोनों साल 2023 में शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने साल अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। जिसके बाद से ही उनके बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा तेज़ हो गयी थी दरअसल सोनाक्षी ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर पूरी तरह से शेयर नहीं की थी लेकिन बाद में उन्होंने जहीर इकबाल को अपने बॉयफ्रेंड के तौर पर इंट्रोडूस किया। फिलहाल खबर है कि सोनाक्षी साल 2023 में अपने ड्रीम मैन से शादी कर लेंगीं।

तेजस्वी प्रकाश- करण कुंद्रा (Tejashwi Prakash- Karan Kundrra)

Tejashwi Prakash- Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न की सबसे चर्चित जोड़ी और बिग बॉस से लाइमलाइट में आए तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा बीबी हाउस से ही रिलेशनशिप में हैं वहीँ खबर है कि दोनों इस साल 2023 में शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story