×

Boman Irani Instagram: बोमन ने शेयर की अपनी तस्वीर, लिखी दिल को छू लेने वाली बात

Boman Irani Instagram post: बोमन ईरानी ने शेयर की पहाड़ी जगह पर खड़े हुए अपनी तस्वीर साथ किया लिखा ये कैप्शन ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 30 Oct 2021 8:56 AM GMT
Boman Irani
X

बोमन ईरानी (photo : सोशल मीडिया ) 

Boman Irani Instagram: फिल्म 'थ्री इडियट्स' के वायरस बोमन ईरानी, रांचो, फरहान और राजू के दिल की धड़कनों को बढ़ाकर अब खुद के दिल की धड़कनों को सुनने पहाड़ों में पहुंच गए हैं। बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Boman Irani Instagram Post) पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो किसी पहाड़ी जगह पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्होंने नीले रंग का ट्रैक सूट और ऑरेंज कलर की टोपी पहन रखी है। एक्टर के हाथ में चुंबक वाली मैगनेटिक छड़ी भी है। जिसकी मदद से पहाड़ों पर चढ़ाई करते हैं। उनकी यह तस्वीर आंखों को सुकून देने का काम कर रही है।

बोमन ईरानी (Boman Irani) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, " एक ऐसी जगह जहां आप केवल अपने दिल की धड़कनों और प्रकृति के सांसों को सुन सकते हैं।" इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग ऊंचाई द मूवी, और नेपाल (Nepal) का प्रयोग किया है। एक्टर द्वारा प्रयोग किए गए हैशटैग से पता चल रहा है कि वो इस वक्त नेपाल (Nepal me Boman Irani) में हैं। नेपाल में वो फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी नेपाल की सुबह का नजारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

फिल्म को 13 हजार फीट की ऊंचाई पर शूट किया जाएगा

फिल्म 'ऊंचाई' (film uchai) की बात करें तो इस फिल्म को डायरेक्ट निर्देशक सूरज बड़जात्या (film uchai director Suraj Barjatya) कर रहे हैं। इस फिल्म को नेपाल के मनांग में 13 हजार फीट की ऊंचाई पर शूट किया जा रहा है। फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , अनुपम खेर (Anupam Kher) , बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेंजोंगप्पा (Danny Denzongappa) मुख्य किरदार के भूमिका में होंगे। वहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) , सारिका और नीना गुप्ता अहम रोल करती नजर आएंगी। फिल्म में परिणीति टूरिस्ट गाइड का रोल निभाएंगी।

चार दोस्तों की कहानी है ये फिल्म

यह फिल्म राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी। फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया जाएगा। यह एक सरवाइवल स्टोरी है। जिसमें पर्वतारोहण के लिए निकले कुछ लोगों की मदद एक टूरिस्ट गाइड करती है। बता दें कि यह फिल्म सूरज बड़जात्या के निजी जीवन से प्रेरित है। इस फिल्म की खास बात करें तो फिल्म के कुछ सीन दुनिया के सबसे खतरनाक हवाई अड्डों में से एक लुकला एयरपोर्ट पर भी शूट किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story