×

Brahmastra 2 Shooting Update: रणवीर कपूर व आलिया भट्ट इस दिन से शुरू करेंगे ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग

Brahmastra 2 Update: ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग शुरू होने वाली है, इसको लेकर अभी ताजा अपडेट्स आए हैं, बता दे कि रणवीर कपूर व आलिया भट्ट जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 May 2024 12:04 PM GMT
Brahmastra 2 Shooting Update
X

Brahmastra 2 Shooting Update

Brahmastra 2 Shooting Update: रणवीर कपूर इस समय बॉलीवुड सिनेमा के सबसे ज्यादा सुपरहिट एक्टर्स के लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। जबसे उनकी Brahmastra हिट हुई है। तबसे रणवीर कपूर के पास फिल्मों की लाइन लगी है। हालहि में उनकी Animal भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। अब रणवीर कपूर अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। जोकि Ramayana हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। और फिल्म के सेट से रणवीर कपूर की प्रभु श्रीराम के किरदार में कुछ तस्वीरे भी सामने आई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही ये खबरें आई थी कि रणवीर कपूर व आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म Brahmastra का सीक्वव बनने जा रहा है। तबसे दर्शको के मने Brahmastra 2 को लेकर उत्साह बढ़ गया है। चलिए जानते हैं Brahmastra 2 की शूटिंग कब शुरू करेंगे रणवीर कपूर आलिया भट्ट

ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग कब होगी शुरू (Brahmastra 2 Shooting Start Date)-

खबरों कि मानें तो रणवीर कपूर व आलिया भट्ट जल्द ही ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra Part 2) की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। बता दे कि इस समय रणवीर कपूर Ramayana Movie की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। आने वाले दिनों में रणवीर कपूर व आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म Love And War में भी नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग वो दोनों इस साल के अंत तक शुरू कर देंगे। तो वहीं Brahmastra 2 की भी शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट आए हैं। जिसके अनुसार रणवीर कपूर व आलिया भट्ट 2025 के मिड में Brahmastra Part 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस बार Brahmastra 2 की शूटिंग में काफी समय नहीं लगेगा। क्योकि कहानी और स्क्रीप्ट सब तैयार है।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 कास्ट (Brahmastra 2 Cast)-

यदि हम Brahmastra Part 2 Cast के बारे में बात करे तो फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के नाम पर अभी मेकर्स की मुहर लगी है। लेकिन फिल्म के अन्य किरदारों के बारे में अभी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है।

ब्रह्मस्त्र 2 कब रिलीज होगी (Brahmastra 2 Release Date)-

यदि हम ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के रिलीज डेट के बारे में बात करें तो फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू हो जाएगी। तो वहीं फिल्म 2026 (Brahmastra Part 2 Release Date) में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर किसी प्रकार की अपडेट साझा नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story