×

शादी के लिए इस इंसान को प्रपोज करने जा रही हैं एमा वाटसन, क्या मिले हैं आप इनसे?

By
Published on: 29 May 2017 5:58 AM GMT
शादी के लिए इस इंसान को प्रपोज करने जा रही हैं एमा वाटसन, क्या मिले हैं आप इनसे?
X

लॉस एंजेलिस: ब्रिटिश एक्ट्रेस एमा वाटसन कथित तौर पर परंपरा से परे जाकर अपने प्रेमी विलियम मैक नाइट को शादी के लिए प्रपोज करना चाहती हैं।

एक सूत्र ने 'ग्रैजिया' पत्रिका को बताया, "एमा और मैक अपने कुछ खास दोस्तों को बताते रहे हैं कि उन्हें लगता है कि वे अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने और सगाई करने के लिए तैयार हैं। एमा वास्तव में रोमांचित और खुश हैं। वह उनके लिए अच्छे सहयोगी और प्रेमी साबित हुए हैं।"

सूत्र ने कहा, "लेकिन अपने करियर में लैंगिक समानता को बढ़ावा देने की वकालत करने वाली एक्ट्रेस एमा वास्तव में पुरुषों और महिलाओं के लिए बनीं परंपराओं से परे जाना चाहती हैं, खासकर जब बात शादी की आती हो।"

सूत्र ने बताया कि एमा अपने दोस्तों से कह रही हैं कि वह परंपरा को तोड़ना चाहती हैं और वह अन्य लड़कियों और महिलाओं को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हैं।

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके' 27 वर्षीय एक्ट्रेस एमा प्रेमी को अनोखे ढंग से प्रस्ताव देने पर विचार कर रही हैं, हालांकि अभी तक उन्होंने अपने व्यवसायी प्रेमी को प्रस्ताव नहीं दिया है, लेकिन वे पहले से ही शादी की योजना बना रहे हैं।

सूत्र का कहना है कि वह परंपरा से हटकर अलग ढंग से शादी रचाना पसंद करेंगी। वह घुटनों के बल बैठकर मैक को प्रस्ताव देना पसंद करेंगी। वह इंग्लैंड में ऑक्सफोर्डशायर जैसे किसी जगह पर शादी रचाने की सोच रही हैं।

सौजन्य: आईएएनएस

Next Story