×

Ranbir and Suhana Troll: नशे को लेकर रणबीर और सुहाना हुए ट्रोल, ट्रॉलर्स ने पार की हद, देखे रिपोर्ट

Ranbir and Suhana Troll: इंटरनेट रैंडम नेटिज़न्स को क्विक डिसीजन लेने और अनुचित कमेंट्स के साथ मशहूर हस्तियों को शर्मिंदा करने की परमिशन देता है। इस हफ्ते सुहाना और रणबीर ट्रोलर्स के निशाने पर थे।

Anushka Rati
Published on: 5 Aug 2022 1:09 PM GMT
Ranbir and Suhana Troll: नशे को लेकर रणबीर और सुहाना हुए ट्रोल, ट्रॉलर्स ने पार की हद, देखे रिपोर्ट
X

Ranbir Kapoor and Suhana Khan were troll (image: social media)

Ranbir and Suhana Troll: इंटरनेट रैंडम नेटिज़न्स को क्विक डिसीजन लेने और अनुचित कमेंट्स के साथ मशहूर हस्तियों को शर्मिंदा करने की परमिशन देता है। इस हफ्ते सुहाना खान और रणबीर कपूर अपनी हालिया प्रेजेंस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर थे। रणबीर और सुहाना के हाल में ही एक वीडियो पर कमेंट सेक्शन में आने वाले ट्रोलर्स ने 'ड्रंक' ऑपरेटिव शब्द लगा रहें थें साथ ही रणबीर के लिए ये भी लिखा कि, ज़रूर, रणवीर सिंह ने करण जौहर के कॉफ़ी विद करण के एपिसोड में अपने मज़ाक में मेंशन किया होगा कि रणबीर के नशे में होने की संभावना सबसे अधिक है, लेकिन यह मजाक में किए गए कमेंट्स है, और किसी ऐसे सेलेब को जज करने का नियम नहीं होना चाहिए जो सिर्फ कैजुअली फैशनेबल हो। फिर भी, आप हमेशा विट्रियल प्रशंसकों से लॉजिकल वे में लेने की उम्मीद नहीं कर सकते। यह शायद उनके डीएनए के खिलाफ है। एक नजर रणबीर और सुहाना की मुश्किलों पर और उन पर हमारी प्रतिक्रिया के बारे बात करते हैं।

"वह हमेशा नशे में क्यों दिखता है ??" लोग आपके मनोरंजक होने, थके होने और नशे में होने के बीच अंतर नहीं कर सकते। यह दावा करना कि रणबीर 'हमेशा नशे में' है, इग्नोरेंट है और क्रुएल व्यवहार करता है। उसे विराम दो! दिन के उजाले में नशे में धुत होने के बजाय यह भी तो हो सकता है रणबीर कपूर थक गए हो और आप सभी होश में आ गए।

"मास्क कैसे हटाएगी… पि के टाइट है पूरी"

जैसा कि आप दावा करते हैं, अगर वह 'पी के टाइट' होतीं, तो सुहाना सीधे नहीं चल पातीं, जैसा कि एक बार उन्होंने किया था, और हमें आपको यह याद दिलाने की जरूरत नहीं है कि COVID के खतरे अभी तक गायब नहीं हुए हैं और सार्वजनिक रूप से मास्क पहनना अभी भी सबसे जिम्मेदारी वाला काम है। यह अनफोर्टुनेट है कि आपने मतलबी होने के लिए सभी तर्कों की डिसरिगार्ड किया है।

"वह बहुत नशे में है"

एक न्यूकमर अभिनेत्री अपने डेब्यू से पहले ही सार्वजनिक रूप से नशे में धुत होकर अपनी इमेज को नुकसान क्यों पहुंचाएगी? किसी के बारे में आप सब यहाँ जनरल नॉलेज को लागू करने के बजाय आँख बंद करके गपशप बैंडबाजे पर कूदने के लिए हो?

"फ्लॉप किंग"

वहीं रणबीर कपूर के लिए लोगो ने ये भी कहा कि, क्या आपको यकीन है कि 'बर्फी', 'राजनीति', 'ये जवानी है दीवानी', 'संजू' फ्लॉप रहीं? एक प्रसिद्ध अभिनेता के करियर को उसकी असफलताओं से उजागर करना नफरत के अलावा और कुछ नहीं दिखाता है। हर किसी को कमियों और असफलताओं का सामना करना पड़ता है, क्यों न उनपर खुलकर हंसने के बजाय सकारात्मकता के साथ उन्हें अपनाएं। इसके अलावा, हर अभिनेता को अपने करियर में फ्लॉप फिल्में करनी पड़ती हैं। इसका मतलब ये नहीं कि वो खराब या नशेरी होते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story