×

Riva Arora: जानिए कौन हैं रीवा अरोड़ा जिनकी उम्र को लेकर मच गया बवाल,कहा- 'जल्द ही होगा खुलासा'

Riva Arora: जानिए उरी और गुंजन सक्सेना जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा की उम्र के पीछे आखिर बवाल क्यों मच गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Feb 2023 6:56 AM GMT
Riva Arora
X

Riva Arora (Image Credit-Social Media)

Riva Arora: रीवा अरोड़ा जिनको कुछ समय पहले एक डांस वीडियो में मीका सिंह के साथ देखा गया है वो अब मुश्किलों में घिरती नज़र आ रहीं हैं। दरअसल नेटिज़ेंस को उनकी उम्र के फैक्टर से दिक्कत है। आइये जानते हैं ऐसा क्या है जिससे लोगों का गुस्सा भड़क गया है।

क्यों फूटा नेटिज़ेंस का गुस्सा चाइल्ड आर्टिस्ट रीवा अरोड़ा पर

रीवा अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की, उन्होंने साल 2019 में फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में एक एक छोटे से सीन में और 2020 में गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में युवा गुंजन की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है।

पिछले साल, उन्हें मीका सिंह के साथ एक डांस वीडियो में देखा गया था, जो लोगों को रास नहीं आया। नेटिज़ेंस ने गायक को अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रोमांस करते देख उन्हें खूब लताड़ा। वहीँ रीवा के माता-पिता भी रीवा को इस तरह के प्रोजेक्ट्स लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आग की चपेट में आ गए और इंटरनेट पर लोग इस बात को लेकर आग बबूला हो गए।

रीवा उस समय सिर्फ 12 साल की थी जब उन्होंने उस वीडियो को शूट किया था, उनकी माँ ने बाद में ये स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं था। हालांकि, रीवा ने खुद इस मामले पर अब तक चुप्पी साधने का फैसला किया है। हाल ही में उनके साथ बातचीत में, युवा कलाकार ने कहा कि वो आलोचना पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहती है और इसके बजाय अपना काम करती है। यह कहते हुए कि वो चीजों के पॉजिटिव पक्ष को देखना पसंद करती हैं, रीवा ने कहा कि उन्हें सभी से जो प्यार मिला है, उससे उन्होंने नकारात्मकता पर काबू पा लिया है।

हालांकि, जब और जोर दिया गया, तो रीवा ने ये कहते हुए अपनी वास्तविक उम्र बताने से इनकार कर दिया और कहा कि 'ये जल्द ही सामने आ जाएगा'। इसके बाद रीवा ने दोहराया कि वो 12 साल की नहीं है। गौरतलब है कि रीवा अक्सर उम्र के अनुचित वीडियो के लिए चर्चा में रही हैं - उन्हें पिछले साल करण कुंद्रा के साथ एक रील में भी देखा गया था, जो उनसे लगभग 28 साल बड़े हैं। नेटिज़न्स को रीवा का एक वीडियो भी मिला जब वो और भी छोटी थी, जिसमें उसे गाली दी जा रही थी और वो बिस्तर पर जंजीर से बंधी हुई थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story