×

Dinesh Phadnis: नहीं रहें दिनेश फडनीस, 57 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Dinesh Phadnis Death: टेलीविजन की दुनिया के जाने माने अभिनेता दिनेश फडनीस को लेकर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है, दरअसल अभिनेता अब हमारे बीच नहीं रहे।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 5:28 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2023 5:59 AM GMT)
Dinesh Phadnis Death
X

Dinesh Phadnis Death (Photo- Social Media)

Dinesh Phadnis Death: टेलीविजन की दुनिया के जाने माने अभिनेता दिनेश फडनीस को लेकर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है, दरअसल अभिनेता अब हमारे बीच नहीं रहे। दिनेश फडनीस पिछले दो दिनों से मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में एडमिट थे, जहां उनका इलाज चल रहा था, हालांकि सोमवार को उनकी ज्यादा हालत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था और अब खबर आई है कि रात करीब 12 बजे वह दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। दिनेश फडनीस के निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने दी निधन की जानकारी

अभिनेता दिनेश फडनीस पिछले कुछ दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे, लेकिन आखिर में वह जिंदगी की जंग हार ही गए और अपने फैंस के चेहरों पर हमेशा के लिए एक मायूसी छोड़ गए। दिनेश फडनीस के निधन की जानकारी उनके को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने दी। उन्होंने बताया कि दिनेश अब इस दुनिया को छोड़ बहुत दूर जा चुके हैं।


हॉस्पिटल में एडमिट थे दिनेश फडनीस

टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्राइम ड्रामा शो "CID" में अभिनेता दिनेश फडनीस ने फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी, फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने थे। हालांकि अब अभिनेता दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं, ऐसे में फैंस का दिल भर आया है। बताते चलें कि दिनेश फडनीस को हाल ही में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, खबरें आईं थीं कि उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया था, लेकिन फिर उनके दोस्तों ने जानकारी दी कि दिनेश हार्ट अटैक की वजह से नहीं बल्कि लिवर डैमेज की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। दिनेश का इलाज चल रहा था, लेकिन बीती शाम से उनकी हालत ज्यादा खराब थी, उनके कई ऑर्गन ने काम करना बंद कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें वेंटीलेटर पर भी रखा गया था। अब खबर आई कि रात 12 बजे के आसपास दिनेश ने हॉस्पिटल में ही अपनी अंतिम सांस ली।

आज होगा अंतिम संस्कार

दिनेश फडनीस के निधन की खबर से फैंस और मनोरंजन इंडस्ट्री में मातम छा गया है। फैंस अपने चहीते स्टार को याद कर सोशल मीडिया पर अपना दुख जता रहें हैं। वहीं सेलेब्स भी दिवंगत अभिनेता की सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें कि दिनेश का अंतिम संस्कार आज शाम को किया जायेगा, उम्मीद जताई जा रही है कि उनके अंतिम दर्शन में इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हो सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story