×

Television की इस Actress के साथ हुई मारपीट, पहुंचीं पुलिस स्टेशन

CID Fame Vaishnavi Dhanraj: अभिनेत्री वैष्णवी धनराज के साथ मार पीट हुई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Dec 2023 12:39 PM GMT (Updated on: 15 Dec 2023 1:00 PM GMT)
CID Fame Vaishnavi Dhanraj
X

CID Fame Vaishnavi Dhanraj (Photo- Social Media)

CID Fame Vaishnavi Dhanraj: मनोरंजन की दुनिया से आए दिन कुछ ना कुछ खबरें सामने आतीं रहती हैं। कभी कुछ खबरें लोगों को हैरान कर देती हैं, तो वहीं कुछ खबरें लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं। हालांकि अब जो खबर आई है, उसे सुन आप थोड़े शॉक्ड हो जायेंगे। जी हां! दरअसल यह खबर टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के बारे में है। अभिनेत्री वैष्णवी धनराज के साथ मार पीट हुई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

वैष्णवी धनराज के साथ घरवालों ने की मारपीट

क्राइम शो CID में नजर आ चुकीं अभिनेत्री वैष्णवी धनराज का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथ हुइ घटना का जिक्र करते नजर आ रहीं हैं। वैष्णवी धनराज का सामने आया वीडियो देख हर कोई दंग रह गया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि वैष्णवी वीडियो में मारपीट का इल्जाम अपने परिवार पर ही लगा रहीं हैं। उनके चेहरे और हाथ पर काफी ज्यादा चोट के निशान दिखाई दे रहें हैं।


वीडियो शेयर कर वैष्णवी ने मांगी मदद

अभिनेत्री वैष्णवी धनराज के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको बताएं तो एक्ट्रेस वीडियो में मदद की गुहार लगाते नजर आ रहीं हैं। वह वीडियो में कह रहीं हैं कि, "हाय, मैं वैष्णवी धनराज हूं। मैं अभी काशीमीरा पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे साथ मेरे परिवार वालों ने मारपीट की है। मुझे बहुत ही बुरी तरह से मारा गया है। प्लीज मुझे आप सभी के हेल्प की जरूरत है। मीडिया, न्यूज चैनल और इंडस्ट्री के सभी लोग प्लीज मेरी मदद करें।" वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वैष्णवी को कितनी बुरी तरह से मारा गया है। इस वीडियो के साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में भी एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मदद मांगी है।

लंबे समय से इंडस्ट्री दूर हैं वैष्णवी धनराज

अभिनेत्री वैष्णवी धनराज काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। वह CID के अलावा कई और हिट शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं। वैष्णवी धनराज की पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने 2016 में अभिनेता नितिन शेरावत से शादी रचाई थी, लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया था, क्योंकि वैष्णवी धनराज ने बताया था कि नितिन उनके साथ मारपीट करते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story