×

Citadel Release Date: वरूण धवन व समंथा रूथप्रभु Amazon Prime पर लेकर आ रहे एक दिलचस्प वेबसीरीज

Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu Movie: वरूण धवन व समंथा रूथ प्रभु Amazon Prime Video की अपकमिंग वेब-सीरिज Citadel में आएंगे एक साथ नजर..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 March 2024 11:06 AM GMT (Updated on: 19 March 2024 11:25 AM GMT)
Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu Movie
X

Citadel Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu 

Citadel Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu Movie: वरूण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही साउथ की फेमस एक्ट्रेस समंथा (Samantha)के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आने वाले है। उनकी ये फिल्म सिनेमाघरो में ना रिलीज होकर। ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज होगी। इस वेब-सीरीज का नाम Citadel रखा गया है। जिसको लेकर आज एनाउंसमेंट कर दी गई है। 19 मार्च 2024 को 'सिटाडेल' के भारतीय संस्करण का पहला पोस्टर आखिरकार सामने आ गया है और इसमें वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु एक्शन से भरपूर अवतार में हैं। सामंथा और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने एक वेब श्रृंखला में अभिनय किया जो सिटाडेल यूनिवर्स (Citadel Web Series) का हिस्सा है। सिटाडेल दरअसल एक अमेरिकी वेब सीरीज़ है और पहले सीज़न में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में थे। प्रसिद्ध निर्देशक जोड़ी राज और डीके ने भारतीय श्रृंखला का निर्देशन किया, जो जल्द ही प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर आएगी।

वरूण धवन व समंथा रूथ प्रभु की सिटाडेल कब रिलीज होगी (Citadel Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu Release Date)-


'सिटाडेल: हनी बन्नी' (‘Citadel: Honey Bunny) जिसमें की समंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) व वरूण धवन (Varun Dhawan) नजर आने वाले है। इसके आज टाइटल का एनाउंसमेंट मुंबई में किया गया है। जो कि Amazon Prime Video पर रिलीज किया जाएगा। ‘Citadel: Honey Bunny कब रिलीज होगी, इसके बारे में अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है, कि ये 2024 के अंत में या 2025 की शुरूआत में रिलीज होगी।

सिटाडेल: हनी बन्नी की कहानी क्या है (‘Citadel: Honey Bunny Story)-

समंथा रूथ प्रभु ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि- “मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं एक्शन कर पाऊंगा… आखिरी क्षण तक मैंने सोचा था कि मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा। मैं राज और डीके की बहुत आभारी हूं कि वे मेरी मदद के लिए आगे आए,'' उन्होंने कहा- 'सिटाडेल: हनी बन्नी' एक दिल को छू लेने वाली प्रेम-कहानी के साथ ही साथ ही एक एक्शन जासूस-थ्रिलर फिल्म है। जो 90 के दशक की जीवंत टेपेस्ट्री के खिलाफ बनाई गई है।

सिटाडेल: हनी बन्नी कास्ट (Cast Of Citadel: Honey Bunny)-

बता दे कि Citadel: Honey Bunny में वरूण धवन, समंथा रूथ प्रभु के अलावा के के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित सिंह परिहार, काशवी मजमुंदर, साकिब सलीम और सिकंदर खेर भी इंडियन सिटाडेल वर्ल्ड का हिस्सा हैं। यह शो अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है जिसे रूसो ब्रदर्स द्वारा बनाया गया है। श्रृंखला के वैश्विक संस्करण में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story