×

Coronavirus In Bollywood Celebrities : मधुर भंडारकर हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

मधुर भंडारकर ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर खबर साझा की।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 8 Jan 2022 8:55 AM GMT
Coronavirus In Bollywood Celebrities : मधुर भंडारकर हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
X

Coronavirus In Bollywood Celebrities : फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने सोशल मीडिया की मदद से इस बात की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से जांच कराने की अपील की। मधुर भंडारकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर को साझा किया। उन्होंने कहा कि उनके अंदर इस संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। फिल्हाल उन्होंने खुद को अलग कर लिया है और वो होम क्वारंटाइन में रह रहे हैं। मधुर भंडारकर इस वक्त अपने सेहत का खास तरीके से ख्याल रख रहे हैं।

मधुर भंडारकर ने अपने करीबीयों से परीक्षण करवाने का आग्रह किया

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, "मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पूरी तरह से टीका लगाया गया है लेकिन हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा हूं। मैंने खुद को अलग कर लिया है। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना परीक्षण करवाएं। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करें।" कुछ दिन पहले संगीतकार विशाल ददलानी ने भी खुलासा किया था कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उनके साथ - साथ उनके पिता भी कोविड संक्रमित थें।

विशाल ने सोशल मीडिया पर परीक्षण किट की तस्वीर साझा की

संगीतकार विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने महामारी की वजह से अपने पिता को भी खो दिया जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाओं को प्रकट करते हुए एक परीक्षण किट की तस्वीर साझा की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि सभी उनमें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। आगे उन्होंने लिखा, "यह किसी के लिए भी है जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों में मेरे संपर्क में आया होगा। दुख की बात है कि हर एहतियात के बावजूद, मैंने कोविड सकारात्मक परीक्षण किया है। किसी भी समय, साप्ताहिक शूटिंग के दौरान जहां मेरी जानकारी के अनुसार सभी परीक्षण प्रोटोकॉल का पालन किया गया था, को छोड़कर क्या मैं बिना मास्क के किसी से मिला हूं।"

विशाल ने प्रशंसकों से सावधान रहने की प्रार्थना की

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने आगे कहा कि जहां तक ​​मैं जानता हूं, न ही मैंने किसी अस्वच्छ चीज को छुआ है और न मैं किसी के संपर्क में आया हूं। मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं, लेकिन फिर भी मैं काफी दुर्बल महसूस कर रहा हूं। विशाल ददलानी ने अपने प्रशंसकों से कहा कि कृपया सावधान रहें। बता दें कि बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार अभी तक इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन के घर कोरोनावायरस के पहुंचने की खबर थी। साथ ही निर्माता एकता कपूर और नोरा फतेही के भी कोविड संक्रमित होने की खबर सुर्खियों में थी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story