×

Crew Movie Collection: करीना कपूर, तब्बू व कृति की फिल्म क्रू का चला जादू पहले दिन कमाई इतने करोड़

Crew Movie Box Office Collection Day 1: करीना कपूर, तब्बू व कृति सेनन की जोड़ी ने दर्शको के दिलों को जीत लिया है और पहले दिन किया बॉक्स ऑफिस पर इतना कलेक्शन.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 March 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 30 March 2024 12:00 PM GMT)
Crew Movie Box Office Collection
X

Crew Movie Box Office Collection

Crew Movie Box Office Collection: करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू, (Tabbu) कृति सेनन (Kriti Senon) व दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म क्रू (Crew Movie) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तब्बू, करीना कपूर व कृति सेनन ने एक एयरहोस्टेस का किरदार निभाया है, जोकि एक ऐसे एयरलाइन में काम करती है, जो कि दिवालिया होते जा रही है, अपनी जिंदगी में पहले से ही परेशान रहती है ऊपर से एयरलाइन के दिवालिया होने की वजह से उनकी सैलरी का अता-पता भी नहीं रहता है। लेकिन अचानक से उनकी जिंदगी में एक ऐसा मौका है, जब उनको सोने के बिस्कुट से भरा बैग मिलता है। जिसके बाद कहानी एकदम से बदल जाती है। फिल्म पहले हॉफ तो अच्छी है लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म की कहानी अपने ट्रैक से फटकती हुई नजर आ रही है। इसके बावजूद भी फिल्म ठीक-ठाक ही है। चलिए हम बताते है फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन (Crew Movie Collection) किया

क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे1 (Crew Box Office Collection Day 1)-

करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू (Tabbu) व कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म क्रू (Crew Movie) आज सिनेमाघरो में लैंड कर चुकी है। इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिला है, फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिला है। यही वजह है कि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भी पसंद किया है। करीना कपूर (Kareena Kapoor) , तब्बू (Tabbu) व कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म क्रू की आज बॉक्स ऑफिस पर टक्कर Godzilla x Kong: The New Empire से था। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्में Madgaon Express और Swatantra Veer Savarkar की तुलना में अच्छी कमाई की है।

बता दे कि करीना कपूर, तब्बू व कृति सेनन की तिकड़ी ने शुक्रवार को यानि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ (Crew Movie Collection Day 1) का कलेक्शन कर लिया है। आगे इन आकड़ो में बढ़ोत्तरी भी दर्ज की जा सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story