×

Dabangg 4 की रिलीज डेट हुई कंफर्म! सोनक्षी सिन्हा ने किया बड़ा खुलासा

Dabangg 4 Release Date: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'दबंग 4' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 May 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 10:14 AM GMT)
Dabangg 4 Release Date
X

Dabangg 4 Release Date (Image Credit: Social Media)

Dabangg 4 Release Date: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर इन दिनों जहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'दबंग 4' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। दरअसल, 'दबंग' में सलमान खान ने सोनक्षी सिन्हा संग रोमांस किया था। फिल्म में दोनों मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ऐसे में अब एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बात की है और फिल्म में अपने रोल को लेकर भी खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

'दबंग 4' को लेकर क्या बोलीं सोनाक्षी सिन्हा? (Salman Khan Upcoming Movie Dabangg 4)

इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ये सीरीज 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के काम की खूब सराहना हुई है। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार इंटरव्यू दे रही हैं और 'हीरामंडी' में अपने किरदार को लेकर बात कर रही हैं। ऐसे में जब इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी से सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के सीक्वल के बारे में सवला किया गया, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- ''मैंने इस बारे में अभी तक सुना नहीं हैं। इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं कि वो इस काम भी कर रहे हैं। मैंने कुछ चीजें पढ़ीं लेकिन मुझे लगता है कि अरबाज या सलमान इस बारे में ज्यादा अच्छी तरह बता पाएंगे।''


फिर साथ दिखेगी सलमान-सोनाक्षी की जोड़ी (Salman Khan Sonakshi Sinha Movie Dabangg 4)

साल 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म 'दबंग' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब तक इस फिल्म के तीन पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं और तीनों पार्ट्स में सोनाक्षी ने सलमान खान संग धूम मचाया है। अब फैंस इसके चौथे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस सोनाक्षी और सलमान खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।


कब रिलीज होगी 'दबंग 4'? (Salman Khan Movie Dabangg 4 Release Date)

बता दें कि 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान ने 'दबंग 4' को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वो और अरबाज खान जल्द ही इस पर काम शुरू करेंगे। 'दबंग 4' बहुत जल्द लोगों के बीच दस्तक देगी। सूत्रों की मानें, तो 'दबंग 4' का निर्देशन करने के लिए मेकर्स अब तिग्मांशु धुलिया को ऑनबोर्ड लाने की प्लानिंग में हैं। सलमान खान को तिग्मांशु धुलिया का आईडिया पसंद आया है। फिलाहल, भाईजान अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की तैयारियों में लगे हुए हैं। फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story