×

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा ने रिलीज से पहले की करोड़ो की कमाई

Devara: Part 1 Update: जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara ने रिलीज होने से पहले कैसे कर ली फिल्म ने करोड़ो रूपए की कमाई जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 April 2024 11:01 AM GMT
Devara: Part 1 Movie
X

Devara: Part 1 Movie

Devara: Part 1 Movie Update: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म Devara: Part 1 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। ये फिल्म कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ये इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है, हो भी क्यों ना क्योकि इस फिल्म में RRR से दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले टॉलीवुड स्टार Junior NTR जो नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से जुड़े हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट आते रहते हैं। खबरों कि माने तो जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म रिलीज से पहले ही करोड़ो रूपए का करोबार कर चुकी है।

देवारा: पार्ट 1 के हिंदी राइट्स बिके करोड़ो में (Devara: Part 1 Hindi Rights Sold Corers)-

जूनियर एनटीआर (Jr. NTR Movie) की फिल्म Devara: Part 1 के हिंदी राइट्स को लेकर पहले ही खबरे आई थी कि फिल्म के हिंदी राइट्स करोड़ो में बिके है। लेकिन फिल्म के हिंदी राइट्स की कीमत 45 करोड़ बताई जा रही थी जो कि गलत था। बता दे कि जूनियर एनटीआर की लोकप्रियता को बड़ते हुए देख, फिल्म के हिंदी राइट्स (Devara Hindi Rights) की कीमत भी बढ़ा दी गई है।

सूत्रों कि माने तो जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म Devara: Part 1 के हिंदी राइट्स को लेकर 45 करोड़ का जो आकड़ा बताया जा रहा था। वो पुराना है। अब इसको लेकर नए आकडे़ सामने आए हैं। बता दे कि Devara: Part 1 के हिंदी राइट्स 60 करोड़ से ज्यादा में बिके हैं।

देवारा का बजट कितना हैं? (Devara: Part 1 Budget)-

यदि हम जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म Devara: Part 1 के बजट के बारे में बात करे तो बता दे कि ये इस साल की साउथ की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में से एक है। Devara: Part 1 का कुल बजट 250 (Devara Budget) के करीब बताया जा रहा हैं।

देवारा: पार्ट 1 रिलीज डेट (Devara: Part 1 Release Date)-

जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara दो भागों में बनेगी। जिसका पहला पार्ट यानि Devara: Part 1 इस साल दशहरा के अवसर पर यानि 10 अक्टूबर 2024 (Devara Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story