×

Devara Song: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा के Fear Song की आई सुनामी, रिलीज होते ही करने लगा ट्रेंड

Devara Fear Song Out : जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा का पहला गाना रिलीज हो गया है, दर्शकों को ये गाना आया पसंद,यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 May 2024 1:36 PM GMT (Updated on: 19 May 2024 1:47 PM GMT)
Junior NTR Movie Devara Fear Song
X

Devara Fear Song 

Devara Song: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म Devara: Part 1 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। ये फिल्म कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ये इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है, हो भी क्यों ना क्योकि इस फिल्म में RRR से दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले टॉलीवुड स्टार Junior NTR जो नजर आने वाले हैं. जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म देवारा का पहला गाना (Devara Movie Song) रिलीज.

देवारा का पहला गाना रिलीज (Devara Fear Song Out)-



जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा के पहले गाने (Devara Movie Song) को लेकर मेर्कस ने तैयारी कर ली है। बता दे कि जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा पार्ट 1 का पहला गाना (Devara Fear Song) उनके जन्मदिन के एक दिन पहले यानि 19 मई को रिलीज हो गया है। जिसमें Jr. NTR काफी आकर्षित लग रहे हैं। इस गाने में गहन चित्रण को दर्शाया गया है. क्योंकि यह समुद्र पृष्ठभूमि पर आधारित है.जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara Fear Song का गाना यूट्यूब पर आते ही ट्रेंड करने लगा

अनिरूद्ध रविचंदर संगीत सनसनी को एक शानदार धुन तैयार करने का श्रेय दिया गया है। जिसके अनावरण के बाद दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की उम्मीद है। अनिरूद्ध के साथ शूट किए गए गीतात्मक वीडियो को 19 मई को पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है.

देवारा रिलीज डेट (Devara Release Date)-

जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara दो भागों में बनेगी। जिसका पहला पार्ट यानि Devara: Part 1 इस साल दशहरा के अवसर पर यानि 10अक्टूबर 2024 (Devara Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि देवारा को दो दिन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज (Devara Release Date) कर दिया जाएगा। इसलिए मेकर्स फिल्म की शूटिंग जल्दी-जल्दी खत्म कर रहे हैं।

देवारा का बजट कितना हैं? (Devara Budget In Hindi)-

यदि हम जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म Devara: Part 1 के बजट के बारे में बात करे तो बता दे कि ये इस साल की साउथ की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में से एक है। Devara: Part 1 का कुल बजट 250 (Devara Budget) के करीब बताया जा रहा हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story