×

Devoleena Bhattacharjee Photo : गोपी बहू ने गाना 'कोई सहरी बाबू' पर किया बेली डांस, तो फैन्स ने कहा - सेक्सी गोपी बहू

Devoleena Bhattacharjee photo : देवोलिना आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 Nov 2021 9:50 AM GMT
Devoleena Bhattacharjee Photo:
X

देवोलीना ने शेयर की फोटो (Social Media)

Devoleena Bhattacharjee Photo: स्टार प्लस के धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' के किरदार गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली देवोलीना भट्टचार्जी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस की वजह से छाई हुई हैं। एक्ट्रेस देवोलिना आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस का इंस्टा हैंडल उनके खूबसूरत, स्टाइलिश और फन लविंग फोटोज़ से भरा हुआ है। उनके सारे तस्वीरों और वीडियोज को अभिनेत्री के फैंस खूब पसंद करते हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।

वीडियो में देवोलीना ने शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहल रखा

देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अलग-अलग तरह के डांस फॉर्म को ट्राई कर रही हैं। हाल ही में देवोलिना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेली डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें लोकप्रिय ट्रैक सॉन्ग 'कोई सेहरी बाबू' पर थिरकते देखा जा सकता है। वीडियो में देवोलीना ने शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहल रखा है। क्लिप में देवोलीना को शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहने देखा जा सकता है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, "ठीक है, तो मेरे शुरुआती स्तर के हैशटैग बेलीडांस पर मेरी पहली रील पोस्ट करें। संजना मुथरेजा धन्यवाद और यह भी उम्मीद है कि आप भी इसे पसंद करेंगी। इम्प्रोमटू लेकिन केवल आपके द्वारा कोरियोग्राफ किया गया। मुझे डांस करना पसंद है।"

देवोलीना ने शेयर किया डांस वीडियो

देवोलीना द्वारा शेयर किए गए उनके डांस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। एक यूजर ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सेक्सी गोपी बहू।' वहीं दूसरे यूजर ने उनके डांस मूव्स की सराहना करते हुए 'अद्भुत' कहा। जबकि अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने स्किन शो करने के लिए लिए उनकी खिंचाई की। एक यूजर ने उनकी बॉडी फैट पर कमेंट करते हुए कहा कि उन्हें एक्स्ट्रा वजन कम करने की जरूरत है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब देवोलीना ने कोई डांस वीडियो पोस्ट किया है।

सलमान ने देवोलीना के बारे में अपमानजनक टिप्पणियों के लिए विशाल को फटकार लगाई

ऐसी कई अन्य पोस्ट हैं जहां वो 'कजरा मोहब्बत वाला' सहित अनेक लोकप्रिय बॉलीवुड नंबरों पर थिरकती दिखाई दे सकती हैं। टीवी एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने हाल ही में टीवी शो बिग बॉस में गेस्ट के रुप में एंट्री लिया था। इस दौरान उन्होंने प्रतियोगियों पर अपनी राय साझा की। हालाँकि उनके जाने के बाद, विशाल कोटियन ने अभिनेत्री के बारे में विवादित बयान दिया था। जिसपर रिएक्ट करते हुए सलमान खान ने देवोलीना के बारे में अपमानजनक टिप्पणियों के लिए विशाल को फटकार लगाई थी।

विशाल के इस रवैये पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक इंटरव्यू में कहा, "खेल जीतने के लिए आपको बिग बॉस को अपने घर के रूप में स्वीकार करने की आवश्यकता है। और जब आप ऐसा करते हैं, तो आप कभी भी अतिथि के साथ बुरा व्यवहार नहीं करेंगे, जैसा कि विशाल ने किया था। वह हमेशा संस्कृति और मूल्यों के बारे में बात करते हैं। खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में चित्रित करने की कोशिश करते हैं, जो उतार-चढ़ाव से गुजरा है। अगर यह सच होता, तो वह मेरे बारे में ऐसी बातें नहीं कहते।"

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story