×

डायना ​पेंटी ने ऐसे ​की ​लखनऊ ​की सैर, परिवार और दोस्तों के लिए खरीदे गिफ्ट्स

​एक्ट्रेस डायना पेंटी पिछले साल रिलीज हुई हैप्पी भाग जाएगी मूवी में मुख्य भूमिका निभाई थी। अब वह अपनी अगली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' में एक एनजीओ कार्यकर्ता के किरदार में दिखेंगी।​ निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित फिल्म​ से​ रणजीत तिवारी ​अपने निर्देशन की शुरुआत ​कर रहे है। ​फिल्म में पहली बार फरहान अख्तर के साथ डायना ​स्क्रीन पर साथ दिखेंगी।

priyankajoshi
Published on: 3 April 2017 12:03 PM GMT
डायना ​पेंटी ने ऐसे ​की ​लखनऊ ​की सैर, परिवार और दोस्तों के लिए खरीदे गिफ्ट्स
X

लखनऊ : ​एक्ट्रेस डायना पेंटी पिछले साल रिलीज हुई हैप्पी भाग जाएगी मूवी में मुख्य भूमिका निभाई थी। अब वह अपनी अगली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' में एक एनजीओ कार्यकर्ता के किरदार में दिखेंगी।​ निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित फिल्म​ से​ रंजीत तिवारी डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। ​फिल्म में पहली बार फरहान अख्तर के साथ डायना ​स्क्रीन पर साथ दिखेंगी।

हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान, डायना ने ई-रिक्शा पर नवाबों के शहर ​लखनऊ की खूब सैर की। ​सूत्रों कहना है कि 'जिस दिन डायना का ऑफ था, उन्होंने ​लखनऊ की सैर करने का फैसला किया। वे वहां का स्थानीय अनुभव चाहती थी, इसीलिए उन्होंने ई-रिक्शा में सफर करने का फैसला किया।

खूब की शॉपिंग

​उन्होंने ​बड़ा इमाम​बाड़ा, रुमी दरवाजा और द रेसीडेंसी का दौरा किया और फिर स्थानीय चाट के लिए प्रसिद्ध चाट गली ​गई​। डायना हजरतगंज में चिकनकारी दुकानों ​में गई। उन्होंने वहां से परिवार और दोस्तों ​के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स खरीदे।

अधिक जानकारी के लिए आगे की स्लाइड्स में देखें...

क्या कहना है डायना का?

डायना का कहना है कि 'लखनऊ बहुत बड़ा इतिहास रहा है। ऐसा पहली बार हुआ कि मैंने यहां पर एक हफ्ते के लिए शूटिंग की। शूटिंग के दौरान एक दिन का ऑफ मिला तो में रिक्शा से सैर कर कई दर्शनीय स्थलों पर गई। मैं बड़ी फूडी हूं। इसीलिए मैंने थोड़ा रिसर्च किया और ट्विटर पर भी पूछा, जो रिस्पॉन्स मिला उससे मदद मिली। वहां की चाट, कबाब बिरयानी बहुत बढ़िया थी। मुझे हमेशा से ही लखनऊ चिकन कढ़ाई ​​पसंदीदा रही है। इसलिए मैं वहां चिकनकारी दूकानों में हमेशा खरीदारी के लिए जरूर जाती हूं।'

सितंबर में होगी रिलीज

बता दें, डायना की यह इनकी तीसरी फिल्म होगी। उन्होंने कॉकटेल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पिछले साल उनकी दूसरी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी रिलीज हुई थी। बताते चलें कि इस फिल्म में कृति सेनन फीमेल लीड रोल निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में डायना ने उन्हें रिप्लेस किया। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोबरियाल, रॉनित रॉय और राजेश शर्मा सपोर्टिंग किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म को निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह मूवी इस साल 15 सितंबर को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story