×

Amar Singh Chamkila के लिए दिलजीत दोसांझ ने नहीं चार्ज की कोई फीस

Amar Singh Chamkila Movie: दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए दिलजीत ने कितनी फीस चार्ज की है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 March 2024 9:40 AM GMT
Amar Singh Chamkila के लिए दिलजीत दोसांझ ने नहीं चार्ज की कोई फीस
X

Diljit Dosanjh Movie Amar Singh Chamkila: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर में दिलजीत और परिणीति की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ ने कितनी फीस चार्ज की है? दावा तो ऐसा भी किया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ ने कोई फीस चार्ज नहीं की है। आइए आपको बताते हैं इन खबरों में कितनी सच्चाई है।

रिलीज हुआ फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर (Amar Singh Chamkila Trailer)

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ये फिल्म पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंजाब के दिवंगत गायक अमर सिंह चमकीला ने जीरो से अपनी शुरुआत की थी। अमर के मन में दिन रात संगीत चल रहा होता था और वह कारखाने में बैठकर जुराबें बनाता था। फिर एक दिन उसे स्टेज पर गाने का मौका मिला, लोगों को उसका गाने बहुत पसंद आया और वह रातों-रात स्टार बन गया। लेकिन कुछ समय बाद लोग उससे परेशान हो गए। उस पर गंदे गाने गाने का आरोप लगाने लगे। लेकिन, वह नहीं रुका। वह आगे बढ़ता गया और इधर उसके दुश्मनों की संख्या भी बढ़ती चली गई।

कैसे हुई थी अमर सिंह चमकीला की हत्या (Amar Singh Chamkila Real Story)

अमर सिंह चमकीला का जन्म 1960 में पंजाब में हुआ था। दिवंगत गायक ने महज 20 साल की उम्र में अपने गानों से धूम मचा दी थी। 70 के दशक में अमर सिंह ने हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग का रिकॉर्ड बना डाला था। हालांकि, 27 साल की उम्र में वो इस दुनिया को अलविदा कह गए। 8 मार्च, 1988 के दिन कुछ अज्ञात हमलावरों ने अमर सिंह चमकीला की गोली माकर हत्या कर दी थी। उन लोगों ने उनकी पत्नी को भी नहीं छोड़ा था, अमर सिंह के साथ उनकी भी हत्या कर दी थी।


'अमर सिंह चमकीला' के लिए दिलजीत दोसांझ ने कितनी फीस ली? (Amar Singh Chamkila Cast Fee)

ऐसा दावा किया जा रहा है कि अमर सिंह चमकीला के लिए दिलजीत दोसांझ ने कोई फीस चार्ज नहीं की है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है और अभी तक यह भी सामने नहीं आया है कि इस फिल्म के लिए दिलजीत और परिणिती ने कितनी फीस चार्ज की है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story