×

Madhuri Dixit: इंडस्ट्री की अश्लीलता से नहीं बच पाई हैं माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर ने कर दी थी गंदी डिमांड, यहां पढ़े

Madhuri Dixit: 90 दशक से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 8 Sep 2023 7:49 AM GMT
Madhuri Dixit
X

Madhuri Dixit (Photo- Social

Madhuri Dixit: 90 दशक से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं। माधुरी दीक्षित का जादू आज के समय में भले ही सिल्वर स्क्रीन पर पहले जितना नहीं चलता, लेकिन आज भी वह अपने हुस्न का जलवा दिखा लोगों को घायल कर देती हैं। वैसे एक बात तो है ये मनोरंजन की दुनिया बाहर से जितनी जगमग दिखती है, इसके अंदर उतने ही गहरे राज छिपे हुए है। अबतक कई एक्ट्रेसेज इंडस्ट्री के अंदर की काली करतूतों का खुलासा कर चुकीं हैं, वहीं अब माधुरी दीक्षित को लेकर भी एक ऐसी ही बात सामने आई है, जो आपके होश उड़ा देगी।

इंडस्ट्री की अश्लीलता का शिकार हो चुकीं हैं माधुरी दीक्षित

मनोरंजन की दुनिया के बारे में अक्सर ही ऐसा कहा जाता है कि यहां किसी को कामयाब होना है तो कॉम्प्रोमाइज करना ही पड़ेगा। कई एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में ऐसे शॉकिंग खुलासा कर चुकी हैं, जिसे सुन कान खड़े हो जाते हैं। फिल्में ऑफर करने से पहले डायरेक्टर या फिल्ममेकर्स उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहते या फिर कुछ पर्सनल सवाल करते थे और जब एक्ट्रेसेज ऐसा करने से मना कर देती थी, तो उन्हें फिल्मों से निकाल देते थे, ऐसा कई अभिनेत्रियों के साथ हो चुका है। यह सिलसिला अभी भी रुका नहीं है, इंडस्ट्री में आज भी ऐसा होता आ रहा हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल का नाम भी सामने आ रहा है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से फिल्म के एक डायरेक्टर ने उनसे ब्रा दिखाने की मांग की थी और जब माधुरी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उनकी फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।


डायरेक्टर ने ब्लाउज उतारकर की थी ब्रा दिखाने को मांग

माधुरी दीक्षित से जुड़ा ये शॉकिंग खुलासा डायरेक्टर टीनू आनंद ने किया है। उन्होंने बताया कि, माधुरी दीक्षित को पूरा सीन बताया गया था कि उन्हें अपना ब्लाउज उतारकर, ब्रा दिखाना था, उन्हें ब्रा में ही सामने आना था, यहां तक कि डायरेक्टर ने उन्हें यह भी कहा था कि ब्रा वे खुद अपने हिसाब से डिजाइन कर सकती हैं। माधुरी दीक्षित का ये सीन पहले ही दिन शूट होना था, और माधुरी दीक्षित इस सीन के लिए तैयार भी हो गईं थीं। लेकिन जब फिल्म को शूट किया जाने लगा तो माधुरी दीक्षित ने ये सीन करने से मना कर दिया। जिसके बाद डायरेक्टर और माधुरी के बीच अनबन भी हो गई थी। जब माधुरी दीक्षित इस सीन के लिए तैयार नहीं हुई तो फिल्म पर ताला लग गया। इस फिल्म का नाम "शनाख्त" था, जो कभी रिलीज ही नहीं हो पाई।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story