×

Divya-Apurva Wedding: एक-दूजे के हुए दिव्या-अपूर्व, यहां देखें शादी की तस्वीरें

Divya Agrawal-Apurva Wedding: अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर संग शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 2:34 PM GMT (Updated on: 20 Feb 2024 3:21 PM GMT)
Divya Agrawal-Apurva Wedding
X

Divya Agrawal-Apurva Wedding (Photo- Social Media)

Divya Agrawal-Apurva Wedding: अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर संग शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। जी हां! दिव्या अग्रवाल और अपूर्व अपनी शादी को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनें हुए थे, अब जाकर इनकी शादी की रस्में पूरी हो चुकीं हैं। यानी कि ऑफिशियल तौर पर दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पाडगांवकर पति-पत्नी बन गए हैं। दिव्या और अपूर्व की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

अपूर्व संग शादी के बंधन में बंधी दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पाडगांवकर ने 20 फरवरी यानी कि आज शाम को सात फेरे लेकर संग जीने-मरने की कसमें खाईं। दोनों की शादी बेहद ही साधारण अंदाज में हुई। घरवालों के साथ ही कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से शादी रचाई। दिव्या और अपूर्व ने फेरे लेने के बाद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शादी की तस्वीरें भी साझा कर दी। इस कपल ने दूसरे स्टार्स की तरह फैंस को शादी की तस्वीरों के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करवाया। शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए दिव्या अग्रवाल ने कैप्शन में लिखा, "इस पल के साथ हमारी प्रेम कहानी आगे बढ़ती है... रब राखा।"

पर्पल कलर का लहंगा पहने नजर आईं दिव्या खोसला

दिव्या अग्रवाल के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने अपने खास दिन पर पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लाइट ज्वैलरी, चूड़ा और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया हुआ है। वहीं बात करें अगर दूल्हे राजा की तो, उन्होंने दिव्या से मैचिंग करते हुए पर्पल कलर की शेरवानी पहनी हुई है। दिव्या ने शादी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में अपूर्व उन्हें मंगलसूत्र पहनाते दिख रहें हैं, जबकि दूसरी में दोनों फेरों की रस्में पूरी करते नजर आ रहें हैं, वहीं तीसरी फोटो में दोनों एक-दूजे की आंखो में डूबे हुए हैं।


फैंस और दोस्त दे रहें बधाईयां

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व संग अपने घर पर ही शादी रचाई। शादी के लिए दिव्या ने हॉल बुक नहीं किया था, जिसकी जानकारी उन्होंने पहले ही दे दी थी। दिव्या का कहना था कि वह शादी में ज्यादा ताम झाम नहीं करने वालीं हैं। जैसे ही दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की, मिनटों में पूरे इंटरनेट पर तस्वीरें छा गईं हैं, वहीं अब तो फैंस द्वारा इस न्यूली वेड्स कपल को बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। फैंस से लेकर सेलेब्रिटी दोस्त भी दिव्या को उनकी नई जर्नी की शुरुआत के लिए बधाईयां दें रहें हैं। अर्चना गौतम, मनु पंजाबी, युविका चौधरी, माही विज, अशनूर कौर समेत तमाम सेलेब्स दिव्या और अपूर्व को बधाई देते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story