×

Divya Agrawal Wedding: दिव्या अग्रवाल की हल्दी में हुई अतरंगी सजावट, देखें इनसाइड तस्वीरें

Divya Agrawal Haldi Ceremony: अदाकारा दिव्या अग्रवाल आज यानी कि 20 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर संग सात फेरे लेने वाली हैं, बस अब सिर्फ कुछ घंटों के बाद दिव्या अगले सात जन्मों के लिए अपूर्व की हो जायेंगीं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 1:07 PM GMT
Divya Agrawal Haldi Ceremony
X

Divya Agrawal Haldi Ceremony (Photo- Social Media)

Divya Agrawal Haldi Ceremony: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दिव्या अग्रवाल आज यानी कि 20 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर संग सात फेरे लेने वाली हैं, बस अब सिर्फ कुछ घंटों के बाद दिव्या अगले सात जन्मों के लिए अपूर्व की हो जायेंगीं। दिव्या और अपूर्व के प्री वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं, मेंहदी से लेकर कॉकटेल पार्टी तक की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हों रहें हैं, इसी बीच अब दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं। जी हां! आइए दिखाते हैं।

दिव्या अग्रवाल की हल्दी की तस्वीरें आईं सामने

19 फरवरी को दिव्या अग्रवाल और अपूर्व की मेंहदी और कॉकटेल पार्टी हुई, उसके बाद 20 फरवरी यानी कि आज दिव्या की हल्दी हुई, जिसकी कुछ झलकियां सामने आ चुकीं हैं। दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की बात करें तो उनके आउटफिट के साथ ही, डेकोरेशन भी लोगों का तेजी से ध्यान खींच रहा है। जी हां! हल्दी फंक्शन के लिए कुछ ऐसा डेकोरेशन किया गया है, जो आज से पहले आपने कहीं नहीं देखा होगा।


चिप्स के पैकेट से की गई सजावट

दिव्या अग्रवाल के हल्दी फंक्शन की जो तस्वीरें और वीडियोज सामने आएं हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि चिप्स के पैकेट से सजावट की गई है। अलग-अलग तरह के फ्लेवर के चिप्स के पैकेट से बैकग्राउंड दीवार सजाई गई है। वहीं यदि होने वाली दुल्हनिया के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की डिजाइनर ड्रेस कैरी की हुई है, इसके साथ ही उन्होंने कानों में बड़ी-बड़ी ईयर रिंग भी पहनी हुई है। यहां देखें वीडियो -

मेंहदी की तस्वीरें हो रहीं वायरल

दिव्या अग्रवाल की मेंहदी सेरेमनी की भी तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हों रहीं हैं। दिव्या अग्रवाल का मेंहदी लुक सुर्खियों में बना हुआ है, वह यलो और ग्रीन कलर के सलवार सूट में नजर आईं। दिव्या ने बाकी दुल्हनों की तरह मेंहदी भी पूरा हाथ भरकर नहीं लगाई थी, उन्होंने सिर्फ हथेली पर ही मेंहदी लगाई है, साथ ही पीछे हाथ पर होने वाले दूल्हे राजा अपूर्व का नाम भी लिखा है।

आज शादी के बंधन में बंध जायेंगीं दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल आज अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दिव्या और अपूर्व की शादी में इंडस्ट्री के कुछ जाने माने स्टार्स के शामिल होने की आशंकाएं जताई जा रहीं हैं। फिलहाल अब तो फैंस की नजर दिव्या और अपूर्व की शादी की तस्वीरों पर ही टिकी हुईं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story