×

OMG! शादी के 11 साल बाद टेलीविजन की ये एक्ट्रेस ले रहीं अपने पति से तलाक, फैंस हुए हैरान

Kanika-Ankur Divorce: टेलीविजन के कई चर्चित शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी सुर्खियों में आ चुकीं हैं और इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Nov 2023 1:07 PM GMT
Kanika-Ankur Divorce
X

Kanika-Ankur Divorce (Photo- Social Media)

Kanika-Ankur Divorce: मनोरंजन जगत से आए दिन कुछ ना कुछ शॉकिंग खबरें सामने आती रहती हैं। आज फिर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल ये शॉकिंग खबर टेलीविजन की मशहूर अदाकारा कनिका माहेश्वरी को लेकर आई है, जिसके मुताबिक अभिनेत्री शादी के 11 साल बाद अपने पति से तलाक लेने जा रही हैं।

कनिका माहेश्वरी 11 साल बाद पति अंकुर से ले रहीं तलाक

टेलीविजन के कई चर्चित शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी सुर्खियों में आ चुकीं हैं और इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। कनिका माहेश्वरी अपने पति अंकुर से तलाक ले रहीं हैं, शादी के 11 साल बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। कनिका माहेश्वरी को लेकर यह खबर उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। हालांकि अब तक कनिका माहेश्वरी और अंकुर दोनों ने ही इस मामले में चुप्पी साधी हुई है।


4 साल से अलग रह रहे हैं कनिका और अंकुर

रिपोर्ट्स की मानें तो कनिका माहेश्वरी और अंकुर लगभग चार सालों से एक दूसरे से अलग रह रहें हैं। जहां कनिका माहेश्वरी मुंबई में रहती हैं तो अंकुर दिल्ली में रहते हैं। दोनों का एक 8 साल का बेटा है, जो मुंबई में कनिका के पास रहता है। अबतक अंकुर और कनिका माहेश्वरी के तलाक लेने की वजह भी सामने नहीं आई है, खबरों की मानें तो तीन महीने पहले ही दोनों ने तलाक का केस दर्ज किया है, और कहा जा रहा है कि अगले साल तक दोनों के तलाक की प्रक्रिया पूरी हो जायेगी।


2012 में अंकुर से रचाई थी शादी

कनिका माहेश्वरी ने साल 2012 में अंकुर से शादी रचाई थी। दोनों को कॉलेज के दौरान ही एक-दूसरे से प्यार हुआ था और फिर साल 2012 में इन्होंने शादी कर ली थी। अब लगभग 11 साल बाद कनिका माहेश्वरी और अंकुर अपना रास्ता अलग करने का फैसला ले चुके हैं। जानकारी के लिए बताते चलें कि कनिका और अंकुर डांस रियलिटी शो "नच बलिए" के छठे सीजन का हिस्सा बने थे।


"दिया और बाती हम" से मिली थी कनिका माहेश्वरी को पहचान

कनिका माहेश्वरी को असली पहचान स्टार प्लस के शो "दिया और बाती हम" से मिली थी। इस शो में कनिका ने "मीना बिंदनी" का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था। इसके अलावा भी वह कई चर्चित शो का हिस्सा रह चुकीं हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story