×

Do Patti Movie Review: खाकी वर्दी पहन काजोल ने दिखाया अपना दम, तो कृति सेनन की एक्टिंग ने भी जीता दिल

Do Patti Movie Review: कृति सेनन और काजोल स्टारर फिल्म 'दो पत्ती' इन दिनों काफी चर्चा में है। आइए आपको इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 March 2024 5:34 AM GMT
Do Patti Movie Review
X

Do Patti Movie Review (Image Credit: Social Media)

Do Patti Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म 'दो पत्ती' से बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में कृति सेनन एक्टिंग करती भी नजर आएंगी। फिल्म में कृति के साथ-साथ काजोल भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म में दोनों स्टर्स का किरदार काफी दमदार है। तो आइए फिल्म के रिव्यू, स्टोरी और कास्ट से लेकर आपको हर एक डिटेल विस्तार में बताते हैं।

'दो पत्ती' रिव्यू (Do Patti Review in Hindi)

फिल्म 'दो पत्ती' का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर की शुरुआत काजोल के किरदार से होती है। काजोल कहती हैं, 'हमें ये सिखाया गया है कि सच और सबूत ये तय करता है कि किसको सजा मिलनी चाहिए और किसको नहीं, लेकिन जब सच और सबूत आपस में भिड़ जाते हैं, तो क्या करना चाहिए।' इसके बाद कृति का डायलॉग आता है। वह कहती हैं, 'वही करना चाहिए जो दिल कहे, पर सबसे बड़ा धोखा दिल ही देता है।' पूरे टीजर में इन दो डायलॉग्स के अलावा थ्रिल और रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है। एक तरफ, काजोल और कृति की जोड़ी थ्रिल लेकर आ रही है। दूसरी तरफ कृति और शहीर रोमांस एड कर रहे हैं। फिल्म में कृति, काजोल और शहीर की तिकड़ी खूब धमाक मचाने वाली है। कृति और शहीर की जोड़ी वाकई चौंकाने वाली है।


'दो पत्ती' कास्ट (Do Patti Cast)

फिल्म 'दो पत्ती' की कास्ट की बात करें, तो इसमें काजोल, कृति सेनन और टीवी एक्टर शहीर शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि शहीर शेख टीवी के पॉपुलर एक्टर रह चुके हैं, जिन्होंने टीवी के 'महाभारत' शो में अर्जुन बनकर खूब लोकप्रियता बटोरी थी। वहीं, शशांक चतुर्वेदी ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी को कनिका ढिल्लन ने लिखा है और कृति सेनन इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू कर रही हैं।


कब रिलीज होगी 'दो पत्ती'? (Do Patti Release Date)

बता दें कि हाल ही में कृति सेनन ‘नेक्स्ट ऑन नेटफ्लिक्स’ इवेंट में शिरकत की थी। कृति ने बताया था कि वह एक्टिंग से कुछ अलग करना चाहती थीं, जिनमें उन्हें कुछ और ज्यादा क्रिएटिव करने को मिले। इसी वजह से एक प्रोड्यूसर के तौर पर वह फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म की रिलीज की बात करें, तो 'दो पत्ती' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story