×

Naagin 7 Update: हो गया फाइनल! प्रियंका चाहर चौधरी ही बनेंगी 'नागिन'

Naagin 7 Update: पिछले काफी समय से एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' के सातवें सीजन को लेकर चर्चा चल रही है। अब इस बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 March 2024 10:12 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर अपने मोस्ट फेमस शो 'नागिन' को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 'नागिन' के अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं। वहीं, अब फैंस को इसके सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। अब तक सातवें सीजन के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे और प्रियंका चाहर चौधरी जैसी स्टार्स का नाम शामिल है। वहीं, अब शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, 'नागिन 7' के लिए मेकर्स ने तीन स्टार्स को अप्रोच किया है, जो शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। तो आइए जानते हैं कौन है वो तीन स्टार्स?

प्रियंका चाहर चौधरी बनेंगी शिवनागिन (Priyanka Chahar Choudhary in Naagin 7)

मीडिया को सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, मेकर्स 'नागिन' के सातवें सीजन को पहले के सभी सीजन से भी ज्यादा दमदार और शानदार बनाना चाहते हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने सातवें सीजन के लिए तीन स्टार्स को अप्रोच किया है। इनमें सबसे पहला नाम प्रियंका चाहर चौधरी का है। प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर काफी ज्यादा डिमांड है, जिसकी वजह से मेकर्स चाहते हैं वह शो में लीड रोल प्ले करें। वहीं प्रियंका चाहर के अपोजिट 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर शहजादा धामी नजर आएंगे। हालांकि, अभी तक इन खबरों पर मेकर्स ने कोई बयान जारी नहीं किया है।


रिद्धिमा पंडित बनेंगी 'नागिन'? (Ridhima Pandit in Naagin 7)

बता दें कि 'नागिन 7' के लिए एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का नाम भी सामने आ रहा है। हाल ही में रिद्धिमा का एक वीडियो सामने आया था, जिसको देखने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में लीड रोल निभा सकती हैं। इस वीडियो ने रिद्धिमा ने नागिन स्टाइल वाली ड्रेस पहनी हुई है और वह एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने धोती स्टाइल वाली स्कर्ट पहनी हुई है, जिसका हाई थाई स्लिट कट एक्ट्रेस को बोल्ड लुक दे रहा है। इसके साथ रिद्धिमा पंडित ने बोल्ड ब्लाउज कैरी किया हुआ है।


'नागिन 7' कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Kab Aayega)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इसकी वजह 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट है। मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को दमदार बनाने के लिए थोड़ा समय ले रहे हैं। ऐसे में अब तक 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story