×

Elvish Yadav Car: एल्विश यादव ने खरीदी इतनी महंगी कार, दाम सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Elvish Yadav Car : विवादों में घिरे रहने वाले करोड़पति यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर से चर्चाओं में छा गए है, जिसके पीछे की वजह है Elvish Yadav की कार

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 9:20 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 11:14 AM GMT)
Elvish Yadav Car
X

Elvish Yadav Car

Elvish Yadav Car: एल्विश यादव (Elvish Yadav) हर रोज किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, कभी अपने द्वारा दिए गए विवादित बयानों कि वजह से या फिर उनके ऊपर लगाए गए आरोपो की वजह से लेकिन आज एल्विश यादव (Elvish Yadav) फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह एल्विश यादव (Elvish Yadav) के बयान या उनपर लगा कोई केस नहीं है। बता दे कि इस समय Elvish Yadav जिस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। उसकी वजह एल्विश यादव (Elvish Yadav) की न्यू कार है। वैसे तो एल्विश यादव के पास बहुत-सी महंगी-महंगी कारों का कलेक्शन है। लेकिन अब एल्विश यादव की कार कलेक्शन में एक और नई कार का नाम जुड़ गया है। जिसकी कीमत करोड़ो में है, एल्विश यादव की कार के साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। चलिए जानते है एल्विश यादव के इस नए कार के बारे में

एल्विश यादव ने खरीदी मर्सिडीज जी वैगन (Elvish Yadav Buy Mercedes G Wagon)-

एल्विश यादव (Elvish Yadav) जो कि एक यूट्यूबर के साथ ही साथ Bigg Boss OTT 2 के विनर भी रह चुके हैं। इसके साथ ही एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने कई सारे म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। ये काफी लग्जरी लाइफ जीते है। इनके पास पैसो की कमी नहीं है, एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम भारत के सबसे फेमस व करोड़पति यूट्यूबर(Elvish Yadav Youtube) के लिस्ट में शामिल है। बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने 2023 में लगभग 1.30 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज खरीदी थी।

लेकिन अब एल्विश यादव ने एक और नई कार खरीदी है जिसका नाम है Mercedes G Wagon, जिसके बाद फैंस एल्विश यादव को लगातार उनकी नई कार के लिए सोशल मीडिया पर बधाँई दे रहे हैं।

एल्विश यादव की कार मर्सिडीज जी वैगन की कीमत (Elvish Yadav Car Mercedes G Wagon Price)-

यदि हम एल्विश यादव (Elvish Yadav) की कार Mercedes G Wagon की कीमत की बात करे तो ये काफी महंगी गाड़ियों की लिस्ट में आती है। बता दे कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) की नई कार Mercedes G Wagon की कीमत 3.07 करोड़ के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story