×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Elvish Yadav Venom Case में बड़ा खुलासा! आखिरकार सामने आया सच

Elvish Yadav Latest News: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले कुछ दिनों खूब सुर्खियों में है। इस बीच यूट्यूबर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 May 2024 1:20 PM GMT (Updated on: 22 May 2024 1:38 PM GMT)
Elvish Yadav Latest News
X

Elvish Yadav Latest News (Image Credit: Social Media)

Elvish Yadav Latest News: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जीत हासिल करने के बाद से एल्विश यादव लगातार कॉन्ट्रोवर्शी का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में, यूट्यूबर पर मनी लॉन्ड्री केस दर्ज हुआ था। इससे पहले एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने ड्रग पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में अरेस्ट किया था। इस दौरान एल्विश के खिलाफ चार्जशीट भी दायर की गई थी, जिसमें से अब कई चौंकाने वाले डिटेल्स सामने आए हैं। आइए आपको बताते हैं।

एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई थी 1200 पन्नों की चार्जशीट (Elvish Yadav Sanke Venom Case Update)

एल्विश यादव को अरेस्ट करने के पांच दिन बाद यूट्यूबर को कोर्ट ने जमानत दे दी थी, लेकिन फिर पिछले महीने पुलिस ने इस मामले में एल्विश और 8 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। अब इस चार्जशीट से कई डिटेल्स सामने आई हैं। इस चार्जशीट में एल्विश यादव ने अपनी कमाई के बारे में बताया है। खबरों के मुताबिक एल्विश यादव ने पुलिस को बताया- ''मैं वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालता हूं और अगर कहीं प्रोग्राम है तो उसमें जाता हूं और वीडियो बनाकर डालता हूं। मैं यूट्यूब से 35 से 40 लाख रुपये की कमाई करता हूं। इसके अलावा सिस्टम जॉइन किया और उस सिस्मटम से भी 8 से 10 लाख रुपेय की कमाई हो जाती है।


एल्विश यादव ने मंगाए थे सांप (Youtuber Elvish Yadav Snake Venom Case)

इस चार्जशीट में एल्विश ने यह भी कबूला है कि उन्होंने अलग-अलग प्रजाति के सांपों के साथ वीडियो शूट किए थे, लेकिन अपने ऊपर लगे अन्य आरोप को एल्विश ने नकार दिया है। एल्विश का कहना है कि सांपों और छिपकली का इस्तेमाल केवल शूट के लिए किया गया था, नशे के लिए नहीं। पुलिस को दिए बयान में एल्विश ने कहा- ''मुझे पता था कि ये करना भी गलत है मगर फिर भी मैं किया। मैं रेव पार्टियों में गया हूं लेकिन इन पार्टियों में आई लड़कियों के पहचान के बारे में मैं कुछ नहीं जानता। पार्टी का खर्च कभी मैं देता था या कभी मेरे दोस्त देते थे।''


एल्विश यादव पर दर्ज हुआ था मनी लॉड्रिंग का केस (Elvish Yadav Money Laundering Case)

सांपों के जहर सप्लाई मामले के बाद एल्विश यादव पर Money Laundering Case भी दर्ज किया गया था। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद Youtuber Elvish Yadav पर ईडी द्वारा केस दर्ज कर लिया गया था। इस मामले में एक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी का कहना था कि एजेंसी की लखनऊ यूनिट ने रैकेट में शामिल बड़ी मात्रा में धन को देखते हुए सांपों के जहर सप्लाई मामले में एल्विश यादव व अन्य के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) की धराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा था कि ईडी की टीम Elvish Yadav व पुराने मामलें में शामिल अन्य लोगों से पूछताछ कर सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story