×

डोनाल्ड ट्रंप से नाराज हुईं सोनम कपूर, बोलीं- मुर्ख! हमसे सीखो ये काम....

Charu Khare
Published on: 10 March 2018 5:40 AM GMT
डोनाल्ड ट्रंप से नाराज हुईं सोनम कपूर, बोलीं- मुर्ख! हमसे सीखो ये काम....
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस व स्टाइल को लेकर चर्चा में बनीं रहनी वालीं सोनम कपूर इस बार अपने एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बन गईं हैं। दरअसल, इस बार सोनम कपूर ने सबसे ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से पंगा मोड़ ले लिया है। क्यों चौंक गए न आप! लेकिन ये एकदम सच है।

Related imageबता दें कि, अमेरिकी राष्ट्रपति के एक निर्णय से सोनम खासा नाराज हो गई हैं। दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति ने शिकार के दौरान मारे गये हाथियों के अंग को अमेरिका आयात करने की अनुमति दे दी है।Related imageहालांकि ओबामा प्रशासन ने इस फैसले पर रोक लगा रखा थी। ट्रंप के इस फैसले पर वन्य जीव समूहों और कई गैर सरकारी संगठनों ने गंभीर चिंता जताई है और ट्रंप प्रशासन की निंदा भी की है।

तो वहीँ अभिनेत्री ने ट्वीट कर ट्रंप को मुर्ख बताया है और उनके इस फैसले की कड़ी आलोचना भी की है सोनम कपूर ने ट्वीट किया है- भारत में शिकार अवैध है, ये एक ऐसी चीज है जो दुनिया हमसे सीख सकती है, ट्रंप मूर्ख हैं। दरअसल सोनम कपूर ने यह ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में लिखा है। सोनम ने इस ट्वीट को अमेरिकी राष्ट्रपति को टैग भी किया है।



बता दें कि अमेरिका में शिकार से जुड़े संगठनों ने कहा है कि राष्ट्रपति के इस फैसले से हाथियों के संरक्षण में मदद मिलेगी। अमेरिका के नेशनल राइफल एसोसिएशन और सफारी क्लब इंटरनेशनल फाउंडेशन ने कहा है कि अफ्रीकी देशों में शिकार करने के लिए राज्य सरकार भारी मात्रा में पैसे देती है। वहां की राज्य सरकारें इन पैसों का इस्तेमाल हाथियों के संरक्षण में करती हैं।

Related image

Charu Khare

Charu Khare

Next Story