×

Crakk Box Office Collection: विद्युत जामवाल व अर्जुन रामपाल की एक्शन से भरी फिल्म क्रैक फर्स्ड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Crakk Box Office Collection Day 1: एक्शन व ड्रामें से भरपूर विद्युत जामवाल व अर्जुन रामपाल की फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है, यदि हम फिल्म के फर्स्ड डे कलेक्शन की बात करे इतना रह सकता है.

Shikha Tiwari
Published on: 22 Feb 2024 6:13 AM GMT (Updated on: 22 Feb 2024 7:58 AM GMT)
Crakk Box Office Collection: विद्युत जामवाल व अर्जुन रामपाल की एक्शन से भरी फिल्म क्रैक फर्स्ड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
X

Crakk - Jeethegaa Toh Jiyegaa Release Date: इस शुक्रवार यानि 23 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर विद्ययुत जामवाल (Vidyut Jammwal) अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) फिल्म क्रैक: जीतेगा तो जिएगा (Crakk: Jeetegaa Toh Jiyegaa) रिलीज होने वाली है। फिल्म क्रैक रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। इसका मुख्य कारण हैं, फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का पॉवरपैक्ट एक्शन, इसी के साथ में इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी विद्युत जामवाल हैं।

क्रैक कास्ट (Crakk Cast)-

  • विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) - सिद्धु का किरदार निभाया है।
  • नोरा फतेही (Nora Fatehi)- आलिया की भूमिका निभाती हैं।
  • अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)- वह देव के रूप में दिखाई देते हैं।
  • एमी जैक्सन (Amy Jackson)- पेट्रीसिया नोवाक की भूमिका में।
  • एआर माफ़ी (AR MAFI)- अनिर्दिष्ट भूमिका।
  • पूजा सावंत, रुक्मिणी मैत्रा, एमसी स्क्वायर (Pooja Sawant, Rukmini Maitra, MC Square)- "रोम रोम" गाने में विशेष भूमिका निभाएं।

क्रैक रिव्यू (Crakk Review)-

विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही व एमी जैक्शन की एक्शन व ड्रामें से भरपूर फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था। तबसे दर्शको के मन में फिल्म को देखने को लेकर उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई थी। इसी बीच अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया और लिखा, “शीर्षक ट्रैक उन सभी क्रैक डेयरडेविल्स को समर्पित है जो सड़कों पर राज करते हैं और जीतेगा तो जिएगा में विश्वास करते हैं! जिसमें विद्युत बेहद खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। जिसने दर्शको के दिलो पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है।

यदि हम फिल्म की कहानी की बात करे तो यह फिल्म मुंबई की मलिन बस्तियों से लेकर भूमिगत खेलों की दुनिया तक के एक व्यक्ति की यात्रा को दर्शाती है। विद्युत जामवाल ज्यादातर एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह अपने स्टंट खुद ही करते हैं इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही हैं। एक्शन के मामले में देखे तो फिल्म क्रैक (Crakk Movie) कही भी कम नहीं होने वाली है, बता दे कि फिल्म क्रैक (Crakk Movie) के लिए विद्युत जामवाल ने 8 एक्शन डायरेक्टर अलग-अलग कंट्री से बुलाए है।

इसके अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही व एमी जैक्शन भी फुल एक्शन में नजर आ रहे है। यदि हम फिल्म के रिव्यू (Crakk Movie Review) की बात करें तो क्रैक मूवी का प्लांट तो सिंपल हैं पर इसके अंदर एक्शन भरपूर है। जिन दर्शको को एक्शन से भरी फिल्म देखने का शौक हैं, उनके लिए ये फिल्म बेहतरीन साबित हो सकती है।

क्रैक मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Crakk Box Office Collection Day 1)-

विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक को यामी गौतम की फिल्म Article 370 टक्कर देगी। जिसकी वजह से फिल्म की कमाई में असर देखा जा सकता है। 50 करोड़ के लागत से बनी ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 से 3 करोड़ तक कमाई कर सकती है। इसके बारे में स्पष्ट रूप में तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही कहा जा सकता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story