×

स्‍टार परिवार अवॉडर्स : विशाल आदित्‍य सिंह की 'लकी चार्म' हैं एरिका

Rishi
Published on: 17 Oct 2018 3:23 PM GMT
स्‍टार परिवार अवॉडर्स : विशाल आदित्‍य सिंह की लकी चार्म हैं एरिका
X

मुंबई : स्‍टार प्लस चैनल के 'स्‍टार परिवार अवॉडर्स' ने इस इवेंट को भव्‍य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस इवेंट में परिवारों को आपस जुड़ते हुए देखा गया और खूब मस्‍ती करते हुए भी। उनमें से एक थे विशाल आदित्‍य सिंह (तेवर) और एरिका फर्नांडीस (प्रेरणा) जिनके बीच दोस्‍ती के फूल खिल रहे थे। इसका नजरा उस समय हुआ जब एरिका से प्रभावित नजर आए विशाल पूरी शाम उनसे फ्लर्ट करते दिखे। उन्‍होंने अवॉर्ड लेने के बाद अपनी स्‍पीच में भी ऐसा ही कुछ किया।

'कुल्‍फी कुमार बाजेवाला' में तेवर की भूमिका निभाने वाले विशाल सिंह इस साल फेवरेट गुणवान सदस्‍य के रूप में चुने गए, क्‍योंकि उन्‍होंने अपने टैलेंट से दर्शकों का मनोरंजन किया है। जीतने के बाद अपनी स्‍पीच में उन्‍होंने खूबसूरत अभिनेत्री एरिका का शुक्रिया अदा किया और उन्‍हें अपना लकी चार्म कहा।

ये भी देखें :वैधानिक चेतावनी ! AC ऑन करने के बाद ही दिशा की ये तस्वीर देखें

अवॉर्ड जीतने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए, उन्‍होंने कहा, 'मैं इस अवॉर्ड को जीतकर बेहद रोमां‍चित हूं। मैं दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उन्‍हें इस शो में मेरा अभिनय पसंद आ रहा है और उम्‍मीद करता हूं कि इसी तरह उनका मनोरंजन करता रहूंगा। साथ ही मेरे पास बैठी खूबसूरत एरिका को भी मैं शुक्रिया कहना चाहूंगा। मुझे लगता है कि वह मेरी 'लकी मैस्‍कॉट' हैं, क्‍योंकि उनके साथ होने से मैंने अपना पहला 'स्‍टार परिवार अवॉर्ड' जीता है। मैं उम्‍मीद करता हूं कि भविष्‍य में जब भी मेरा नाम किसी अवॉर्ड कार्यक्रम में नॉमिनेट होगा वह मेरे साथ होंगी।'

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story