×

Animal Teaser: क्या! नहीं पसंद आया ईशा देओल को 'एनिमल' का टीजर, भाई बॉबी के लुक पर कर बैंठी ऐसा कमेंट

Esha Deol On Bobby Deol's Film Animal Teaser: इस साल की सबसे चर्चित बॉलीवुड फिल्मों में से एक फिल्म "एनिमल" का टीजर बीते गुरुवार को लॉन्च कर दिया गया।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 29 Sep 2023 5:24 AM GMT
Animal Teaser: क्या! नहीं पसंद आया ईशा देओल को एनिमल का टीजर, भाई बॉबी के लुक पर कर बैंठी ऐसा कमेंट
X

Esha Deol On Bobby Deol's Film Animal Teaser: इस साल की सबसे चर्चित बॉलीवुड फिल्मों में से एक फिल्म "एनिमल" का टीजर बीते गुरुवार को लॉन्च कर दिया गया। टीजर इतना धमाकेदार है कि रिलीज होते ही इसने हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बवाल मचा दिया है। टीजर में नजर आ रहे हर किरदार की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है। जहां इंटरनेट पर यूजर्स टीजर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं, वहीं अब अभिनेता बॉबी देओल की बहन ईशा देओल ने भी टीजर पर अपना रिएक्शन दिया है, जो अब चर्चा में आ चुका है। तो आइए आपको बताते हैं कि ईशा देओल ने बॉबी देओल की इस फिल्म के बारे में क्या कहा है।

बॉबी देओल के लिए ईशा देओल ने कही ये बात

अपकमिंग फिल्म "एनिमल" के टीजर में बॉबी देओल की महज एक छोटी सी झलक देखने को मिली है। टीजर के अंत में बॉबी देओल नजर आ रहें हैं, हालांकि अपने कुछ सेकेंड की झलक में ही उन्होंने पूरे इंटरनेट को हिला दिया है, क्योंकि उनका लुक इतना इंप्रेसिव लग रहा है, कि दर्शक तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहें हैं।


वहीं अब बॉबी देओल की बहन ईशा देओल ने भी अपने भाई की झलक देख कुछ ऐसा लिख दिया कि उनका रिएक्शन वायरल हो गया। ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में टीजर साझा किया और बॉबी के बारे में लिखा, "लास्ट शॉट के लिए इंतजार करिए....एपिक।" इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी के साथ ही बॉबी देओल को टैग भी किया है। ईशा देओल की इस तरह की प्रतिक्रिया देख तो साफ जाहिर है कि वह भी अपने भाई बॉबी की एक्टिंग देख काफी इंप्रेस हो चुकीं हैं और अब बेसब्री से फिल्म देखने का इंतजार कर रहीं हैं। बताते चलें कि ईशा देओल भले ही बॉबी और सनी देओल की सौतेली बहन हैं, लेकिन फिर भी इनके बीच काफी प्यारा रिश्ता है। ईशा अक्सर ही अपने भाइयों की फिल्मों को सपोर्ट करते नजर आतीं हैं।


बेहद दिलचस्प है एनिमल का टीजर

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म "एनिमल" का टीजर बेहद ही इंट्रेस्टिंग लग रहा है। टीजर देख लग रहा है कि रणबीर और बॉबी एक दूसरे के आमने-सामने आने वाले हैं। रणबीर कपूर का टीजर में बेहद ही खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है, वह खूब मार-धाड़ करते दिख रहे हैं, उनकी एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना बन गया है। वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना संग भी उनकी थोड़ी बहुत केमिस्ट्री नजर आई, जो बेहद शानदार लग रही है।

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

अपकमिंग फिल्म "एनिमल" में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। डायरेक्टर संदीप रेड्डी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी के साथ ही कई और भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिलहाल अब दर्शक बेसब्री से ट्रेलर लांच होने का इंतजार कर रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story