×

Mumbai News: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ FIR, एक्स वाइफ आलिया ने दर्ज करवाया रेप का आरोप

Mumbai News: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया ने वीडियों शेयर करते हुए अभिनेता पर रेप का आरोप लगाया है

Prashant Dixit
Published on: 25 Feb 2023 5:05 AM GMT
Nawazuddin Siddiqui with ex-wife Aaliya Siddiqui
X

Nawazuddin Siddiqui with ex-wife Aaliya Siddiqui (Photo: Social Media)

Mumbai News: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियों शेयर करते हुए अभिनेता पर रेप का आरोप लगाया है। जिस वीडियो में आलिया रोते हुए बोल रही है कि नवाजुद्दीन उनसे उनके बच्चे छीनना चाहते है। पूर्व पत्नी ने एक्टर पर रेप का आरोप लगाते हुए बलात्कार का केस दर्ज करवाने की बात भी बताई है।

आलिया सिद्दीकी ने शेयर किया वीडियो

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर! उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी।

बच्चों की कस्टडी चाहते नवाजुद्दीन

इस वीडियो में आलिया सिद्दीकी कह रही हैं, 'नवाज ने कल कोर्ट में एक केस डाला हुआ है, जिसमें उनका कहना है कि बच्चे उनको चाहिए। वो बच्चों की कस्टडी चाहते हैं। मैं सिर्फ आप लोगों से ये जानना चाहती हूं कि जिस शख्स ने बच्चों को कभी महसूस ही नहीं किया, ना पेट में महसूस किया, ना पेट के बाहर आने के बाद महसूस किया, ना बड़े होने तक, उसको पता ही नहीं कि डायपर कितने का आता है, डायपर पहनाते कैसे हैं।

अर्थित तंगी से गुजरने की बात कहीं

उसको ये नहीं पता चला कि बच्चे कैसे बड़े हो गए। 12 साल के कैसे हो गए। किस बच्चे का कपड़ा कब, किस एज में चेंज होता है, उसको कुछ नहीं पता। वो बस बच्चे मुझसे छीन के अपने पावर से ये दिखाना चाहता है कि वो बहुत अच्छा बाप है, अच्छा बाप नहीं, बुजदिल बाप है कि एक मां से उसका बच्चा छीन रहा है। इस वीडियो में वह अर्थित तंगी से गुजरने की भी बात रही है। ये बात बोलते आलिया की आंखों से आंसू निकल आते हैं।

एक्टर ने पत्नी संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी

एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में पत्नी संग विवाद मामले पर बात करते हुए कहा, मैं किसी भी चीज के बारे में कुछ कहना नहीं चाहता हूं, बस मैं इतना जरूर चाहता हूं कि मेरे बच्चे स्कूल जाएं, इन सबकी वजह से मेरे बच्चों की स्कूलिंग पर बुरा प्रभाव पड़ा है, मेरे बच्चे दुबई में पढ़ते हैं और पिछले एक महीने से वे यहां हैं मैं बस यही अपील करना चाहूंगा कि मेरे बच्चे स्कूल जाएं, बच्चों के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी इमोशनल हो गए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story