×

Farhan Akhtar Instagram: फरहान अख्तर ने शेयर की शिबानी दांडेकर की फोटोज, होने वाली पत्नी को बताया को-ट्रेवलर

Farhan Akhtar Instagram: शादी की ख़बरों के बीच फरहान अख्तर ने अपनी होने वाली वाइफ शिबानी दांडेकर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 9 Feb 2022 4:21 AM GMT (Updated on: 9 Feb 2022 4:26 AM GMT)
Shibani Dandekar Farhan Akhtar
X

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (फोटो : सोशल मीडिया )

Farhan Akhtar Instagram: बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पिछले कुछ समय से अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ शादी करने को लेकर चर्चा में हैं । लम्बे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इसी बीच फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम (Farhan Akhtar Instagram post) कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्वीरों में उनकी होने वाली पत्नी शिबानी नज़र आ रहे हैं । इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने उन्हें अपना को-ट्रेवलर बताया है ।

दरअसल , बॉलीवुड के ऑलराउंडर आर्टिस्ट फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Farhan Akhtar Instagram post) पर अपनी होने वाली वाइफ शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar Photos) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी केवल आँखें नज़र आ रही हैं । इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा- हमेशा की सहयात्री और हार्ट के साथ शिबानी को इस पोस्ट में टैग किया है ।

यही नहीं शिबानी ने भी अपने होने वाले पति फरहान अख्तर के इस खूबसूरत पोस्ट पर जवाब दिते हुए लिखा -हर चीज में मेरे हमेशा के पसंदीदा । फैन्स फरहान के इस पोस्ट पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । वह जल्द इस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं ।

नहीं होगी कोई ग्रैंड वेडिंग

आपको बता दें, लम्बे समय से दोनों एक डेट कर रहे हैं । कई बार उन्हें वकेशनस पर साथ देखा गया है । ख़बरों की माने तो दोनों इसी महीने की 21 तारिख को शादी करने जा रहे हैं । जिसे लेकर फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं । ये शादी कोई ग्रैंड वेडिंग नहीं होगी बल्कि दोनों 21 फ़रवरी को कोर्ट मैरिज करने वाले हैं । ऐसा दोनों ने कोरोना महामारी के चलते फैसला लिया है । जिसमें दोनों के करीबी दोस्त रिश्तेदार ही शामिल होंगे । लेकिन शादी के बाद उनके घर में छोटी सी सेलिब्रेशन पार्टी रखी जाएगी ।

फरहान की अगली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों फरहान अख्तर अगली फिल्म 'जी ले जरा' पर काम कर रहे हैं । फिल्म में लेखन का काम फरहान की बहन कर रही हैं । बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां आलिया भट्ट , कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा फिल्म में मुख्य रोल में होंगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story