×

Ranveer Singh लेंगे फिल्म डॉन 3 में Shahrukh Khan की जगह, आइए जाने पूरी जानकारी

Don 3 movie: एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हमें ये पता चला है की रणवीर सिंह की एक्टिंग और उनके किलर एक्सप्रेशन को देखते हुए एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने रणवीर को डॉन 3 में काम करने के लिए अप्रोच किया है।

Anushka Rati
Published on: 20 Sep 2022 6:12 AM GMT
Ranveer Singh लेंगे फिल्म डॉन 3 में Shahrukh Khan की जगह, आइए जाने पूरी जानकारी
X

Bollywood superstars (image: social media)

Don 3 movie: अपनी न्यूड फोटोशूट की वजह से ट्रोल हुए रणवीर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन इस बार सुर्खियों में रणवीर फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म डॉन 3 में कास्ट होंगे या नहीं इस वजह से बने हुए हैं।

बता दें की शाहरुख खान द्वारा निभाई गई फिल्म डॉन और डॉन 2 भूमिका को मैच कर पाना थोड़ा मुश्किल है पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हमें ये पता चला है की रणवीर सिंह की एक्टिंग और उनके किलर एक्सप्रेशन को देखते हुए एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने रणवीर को डॉन 3 में काम करने के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इस रिपोर्ट में कुछ क्लियर नहीं किया गया है की डॉन 3 में रणवीर सिंह ही होंगे पर अगर रणवीर को शाहरुख खान की जगह कास्ट किया जाता है तो ये कोई गलत डिसीजन नहीं होगा।


इस बीच अगर हम शाहरुख खान और रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, शाहरुख "पठान" की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा सपोर्टेड है और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और इसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म "जवान" में शाहरुख फिल्म निर्माता एटली के साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। इन फिल्मों के अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म "डंकी" में भी नजर आएंगे। जो 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी हैं।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों में तमिल डायरेक्टर शंकर की निर्देशित फिल्म अन्नियन बॉलीवुड रीमेक में नजर आएंगे इसके अलावा अली अब्बास ज़फर की अक्टूबर में रिलीज होने वाली फिल्म मिस्टर इंडिया 2 में अभिनय करते नजर आएंगे और कारण जोहर की निर्देशित फिल्म तख्त जो 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे और यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story