×

फादर्स डे : बोमन ईरानी ने जो कहा, वो आपकी आखों को नम कर देगा

Rishi
Published on: 18 Jun 2017 1:02 PM GMT
फादर्स डे : बोमन ईरानी ने जो कहा, वो आपकी आखों को नम कर देगा
X

मुंबई : बॉलीवुड हस्तियों ने रविवार को फादर्स डे पर अपनी बचपन की यादों को साझा करते हुए बधाई दी। अभिनेता रोनित रॉय ने माता-पिता दोनों की भूमिका निभाने वाली एकल माताओं को बधाई दी, जबकि सरोद वादक अमजद अली खान ने अपने पिता के साथ बिताए पल की श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की।

अमजद अली खान ने लिखा, "उन्होंने मुझे नहीं बताया कि कैसे जीना है, वह जीते थे और मैं उन्हें यह करते हुए देखता था। फादर्स डे का जश्न।"

अनुष्का शर्मा ने लिखा, "यह दुनिया और अधिक अच्छी हो जाएगी अगर आपके जैसे पुरुष दुनिया में और होंगे। मेरे जीवन में आपकी ताकत और अच्छाई का शुक्रिया।"

आथिया शेट्टी ने लिखा, "मेरी सबसे बड़ी ताकत और सबसे बड़ी कमजोरी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं, जितना जता नहीं सकती। मेरे पागलपन को बढ़ावा देने के लिए शुक्रिया।"

फराह खान ने लिखा, "सुपरहीरो के पास सुपरहीरो के परिधान नहीं। इन्हें केवल पिता कहा जाता है। शीरीश कुंदर को शुक्रिया।"

सोनाली बेंद्रे ने लिखा, "पति को एक पिता के रूप में विकसित होते देखना एक विशेष अनुभूति है।"

रोनित रॉय ने लिखा, "मैं सभी पिताओं को फादर्स डे की शुभकामनाएं देता हूं। खासकर उन माताओं को जो पिता की भी भूमिका अदा करती हैं।"

अयान अली बंगश ने लिखा, "एक पिता के गुण को लक्ष्य, सपनों और आकांक्षाओं में देखा जा सकता है, जो वह केवल अपने लिए ही नहीं, बल्कि अपने परिवार के लिए संजोता है।"

इमरान हाशमी ने लिखा, "कुछ लोग सुपरहीरो वाले परिधान नहीं पहनते, लेकिन वे सुपरहीरो होते हैं।"

फरहान अख्तर ने लिखा, "फादर्स डे की शुभकामनाएं।"

विद्या बालन ने लिखा, "इस फादर्स डे पर मैं प्रार्थना करती हूं कि हर लड़की को मेरे पिता के जैसा पिता मिले। आपका धन्यवाद अप्पा।"

बोमन ईरानी ने लिखा, "मेरी मां को फादर्स डे की शुभकामनाएं। एक महान नारी, जिन्होंने दोनों भूमिकाएं समान रूप से निभाई।"



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story