×

Fawad Khan की फिल्म ने वर्ल्डवाइड तोड़े सभी रिकॉर्ड, बनी पाकिस्तान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म!

Fawad Khan Film: पाकिस्तानी सुपरस्टार फवाद खान और माहिरा खान-स्टारर द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग वीकेंड किया।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2022 12:55 PM GMT
The Legend Of Maula Jatt
X

The Legend Of Maula Jatt (Image Credit-Social Media)

Fawad Khan Film: पाकिस्तानी सुपरस्टार फवाद खान और माहिरा खान-स्टारर द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग वीकेंड किया। बिलाल लशारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में PKR 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

फवाद खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित पाकिस्तानी फिल्म, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट, 13 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज हुई थी। ये फिल्म, जिसमें हमजा अली अब्बासी, माहिरा खान और हुमैमा मलिक भी हैं, ये फिल्म 1979 की फिल्म मौला जट्ट की रीमेक है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीरियड एक्शन ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी। इसके बाद ये फिल्म वर्ल्डवाइड काफी पसंद की जा रही है।

फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड

बिलाल लशारी द्वारा निर्देशित, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस ज़बरदस्त शुरुआत की है। जिसके बाद हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है। फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग की है और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पाकिस्तानी फिल्म बन गई है।

बिलाल लशारी ने ट्विटर पर फिल्म की सफलता और इसके आकड़ों के बारे में बताया। उनके पोस्ट के मुताबिक द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने दुनियाभर में PKR 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म यूएई बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 पर है और कनाडा में छठे स्थान पर है। इसने पाकिस्तान बॉक्स ऑफिस पर PKR 11.30 करोड़ कमाए और वैश्विक बाजारों से PKR 39.44 करोड़ की कमाई की है। ये एक पाकिस्तानी फिल्म के लिए काफी बड़ी बात मानी जा रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story