×

FIFA World Cup 2022: शाहरुख खान से लेकर ये बॉलीवुड सितारे फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में कर रहे पार्टिसिपेट, देखिए लिस्ट

FIFA World Cup 2022 Final Match: कतर में होने वाले फीफा 2022 का फिनाले आज होने वाला है। यह अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होगा। इससे पहले, यहां उन सभी बी-टाउन हस्तियों की लिस्ट दी गई है, जो इसमें शामिल होंगे।

Anushka Rati
Published on: 18 Dec 2022 3:02 PM GMT
FIFA World Cup 2022: शाहरुख खान से लेकर ये बॉलीवुड सितारे फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में कर रहे पार्टिसिपेट, देखिए लिस्ट
X

Qatar 2022 FIFA World Cup Final (image: social media)

FIFA World Cup 2022 Final Match: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल आज होने वाला है। यह लियोनेल मेस्सी के गाइडेंस वाले अर्जेंटीना और किलियन एम्बाप्पे के लीडरशिप वाले फ्रांस के बीच लुसैल स्टेडियम में होगा, जिसे लुसैल आइकोनिक स्टेडियम के रूप में भी जाना जाता है, जो लुसैल, कतर में एक फुटबॉल स्टेडियम है। फुटबॉल का बुखार बॉलीवुड सेलेब्स को भी पूरी तरह चढ़ चुका है। फुटबॉल मैच देखना और खेलना कई बॉलीवुड सितारों को पसंद हैं जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे, शनाया कपूर, करिश्मा कपूर, मौनी रॉय, आदित्य रॉय कपूर, संजय कपूर, चंकी पांडे और मानुषी छिल्लर के साथ दूसरे सितारों ने फीफा वर्ल्ड कप में पार्टिसिपेट लिया है। अब, फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल से पहले, यहां बॉलीवुड हस्तियों की एक लिस्ट दी गई है, जो इसमें शामिल होंगे।

दीपिका पादुकोण

कुछ दिन पहले एक मीडिया हाउस ने एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की थी दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी के अनवेलिंग करने के लिए कतर जा रहीं हैं। जहां बीते शनिवार को फिल्म "ओम शांति ओम" की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को कतर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। सिर्फ इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण वहां अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म पठान का प्रोमोशन भी करेंगी।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, फिल्म 83 में रणवीर सिंह और के साथ एक ब्रीफ अपीयरेंस के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म "फाइटर" में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी। जो आने वाले साल में 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका के पास प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के और अमिताभ बच्चन के साथ रीमेक फिल्म इंटर्न भी है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फिनाले में भी शामिल होंगे। जहां शाहरुख खान एक्ट्रेस दीपिका के साथ अपनी फिल्म पठान का प्रोमोशन करेंगे। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

इस बीच शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान बहुत जल्द अपनी राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म "डंकी" में नजर आएंगे। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह फिल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास नयनतारा के साथ पाइपलाइन में एटली की फिल्म जवान भी है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह कतर में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शामिल होंगे। इससे पहले, बैंड बाजा बारात के एक्टर रणवीर सिंह को फिनाले मैच में शामिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, रणवीर सिंह बहुत जल्द रोहित शेट्टी की निर्देशित अपकमिंग फिल्म "सर्कस" और करण जौहर की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में भी दिखाई देंगे। अभिनेता को निर्देशक शंकर की अपकमिंग फिल्म में भी रणवीर सिंह काम करेंगे, जो विक्रम और सदा अभिनीत 2005 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म अन्नियन की ऑफिशियल रीमेक है।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन आज ही फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फिनाले का जादू लाइव देखने के लिए कतर के लिए रवाना हुए हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "फुटबॉल पैशन है #Finals।"

इस बीच अगर हम कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म "शहजादा" और सत्यप्रेम की कथा में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। उनके पास हंसल मेहता का सोशल ड्रामा फिल्म "कैप्टन इंडिया" और डायरेक्टर अनुराग बसु की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म "आशिकी 3" भी है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन एक्टर सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ फिल्म "हेरा फेरी 3" का भी हिस्सा होंगे। हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है।

ईशान खट्टर

ईशान खट्टर फीफा वर्ल्ड कप 2022 को लाइव देखने के लिए कतर भी रवाना हो गए है। उन्हें आज एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया। इस बीच अगर काम की बात करें तो, ईशान अगली बार अपनी अपकमिंग फिल्म "पिप्पा" में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेंदुली के साथ दिखाई देंगे। यह ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के जीवन पर बेस्ड है, जो वार्स के एक्सपीरियंस्ड पर्सन थें और अपने भाई-बहनों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़े थें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story