×

Fighter Advance Booking: फाइटर की एडवांस बुकिंग शुरू, महज 2 घंटे में बिक गईं हजारों टिकटें

Fighter Advance Booking: दीपिका और ऋतिक की फिल्म "फाइटर" 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं अब हम इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बेहद ही दिलचस्प खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे|

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jan 2024 12:18 PM GMT
Fighter Advance Booking
X

Fighter Advance Booking (Photo- Social Media)

Fighter Advance Booking: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉटेस्ट एक्टर ऋतिक रोशन और बेहद ही खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण अब सिर्फ कुछ दिनों बाद सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रहें हैं। जी हां!! दीपिका और ऋतिक की फिल्म "फाइटर" 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं अब हम इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बेहद ही दिलचस्प खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे, तो फिर चलिए बिना देर किए आपको "फाइटर" को लेकर आई दिलचस्प खबर के बारे में बताते हैं।

फाइटर की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

"फाइटर" का ट्रेलर देख एक बात तो साफ हो गई है कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अपनी हॉट केमिस्ट्री से दर्शकों को चकित करने वाले हैं, वहीं फैंस को तो पूरी उम्मीद भी है कि "फाइटर" की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को हॉटेस्ट ऑनस्क्रीन कपल का टैग मिलने वाला है। फिलहाल इन सबके बीच "फाइटर" को लेकर जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जी हां! दर्शक फिल्म की टिकट आज से बुक कर सकते हैं।


ऋतिक रोशन ने दी एडवांस बुकिंग ओपन होने की जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने "फाइटर" की एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक फिल्म की एक झलक शेयर की और बताया कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, आप अपनी टिकट अभी से ही बुक कर लें। वहीं खबर आ रही है कि एडवांस बुकिंग शुरू होते ही दर्शक बहुत ही तेजी से टिकट खरीद रहें हैं, महज 2 घंटे में 20 हजार से भी अधिक टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। एडवांस बुकिंग का यह आंकड़ा सिद्धार्थ आनंद ने खुद ही रिवील किया है, इसी से अंदाज लगाया जा सकता है कि फिल्म को देखने के लिए दर्शक कितना अधिक उत्साहित हैं।

ऋतिक और दीपिका के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म "फाइटर" में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आने वाले हैं। बताते चलें कि फिल्म के ट्रेलर के साथ ही इसके अबतक के रिलीज हुए गानों को भी बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और अब उम्मीद है कि फिल्म भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो जायेगी। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story