×

Fighter के मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें, रिलीज के दो हफ्तों बाद विवादों में घिरी फिल्म

Fighter Controversy: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 4:21 PM GMT
Fighter Controversy
X

Fighter Controversy (Photo- Social Media)

Fighter Controversy: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के इतने दिन बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन अब "फाइटर" को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उससे यकीनन मेकर्स की नींद उड़ने वाली है। जी हां! दरअसल "फाइटर" विवादों में घिर चुकी है, आइए बताते हैं कैसे।

कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म "फाइटर"

"फाइटर" को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है। दोनों के कई किसिंग सीन्स भी हैं, लेकिन अब एक किसिंग सीन की वजह से मेकर्स कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं। दरअसल फिल्म में एक सीन है, जहां ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एयरफोर्स की वर्दी में लिपलॉक किस करते दिख रहें हैं, वहीं अब इस सीन पर भारतीय वायु सेना (IAF) के ऑफिसर ने ऐतराज जताते हुए, मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा है।


मेकर्स के साथ ही एक्टर्स का नाम भी किया है मेंशन

बताया जा रहा है कि जिस ऑफिसर ने दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन को लेकर आपत्ति जताई है उनका नाम विंग कमांडर सौम्यदीप दास है, जो असम में पोस्टेड हैं। उनके मुताबिक एयरफोर्स की वर्दी में रोमांटिक सीन दिखाया गया है, जिसकी वजह से वायुसेना की गरिमा और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचा है। इस वजह से उन्होंने मेकर्स के साथ ही एक्टर्स को भी लीगल नोटिस भेजा है।

मेकर्स से माफी मंगवाना चाहते हैं एयरफोर्स ऑफिसर

एयरफोर्स द्वारा जारी किए गए लीगल नोटिस में मांग की गई है कि इस फिल्म से उस सीन को हटा दिया जाए। साथ ही एयरफोर्स की छवि खराब करने के लिए मुआवजे की भी डिमांड रखी गई है, ऑफिसर यह भी चाहते हैं कि मेकर्स सबके सामने माफी मांगे, और भविष्य में इस तरह की गलती नहीं दोहराई जायेगी, इसका भी आश्वासन दें।


देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म है "फाइटर"

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म एक एरियल एक्शन फिल्म है, इस तरह की फिल्म भारत में पहली बार बनाई गई है। दीपिका और ऋतिक के अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story