×

Fighter: सिर्फ दो महीने बाद आ रही है 'फाइटर', सामने आई दिलचस्प जानकारी, पढ़ें जरूर

Fighter: आज मेकर्स ने फिल्म ने जुड़ा एक बेहद ही दिलचस्प अपडेट शेयर किया है, तो आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Nov 2023 10:52 AM GMT
Fighter Film New Update
X

Fighter Film New Update (Photo- Social Media)

Fighter Film New Update: साल 2024 में रिलीज होने जा रही मच अवेटेड फिल्म "फाइटर" को रिलीज होने में अब सिर्फ दो महीने ही बचे हुए हैं और दर्शक इस फिल्म के लिए इतने अधिक उतावले हैं कि अभी से ही उल्टी गिनती गिनना शुरू कर चुके हैं। वहीं इसी बीच आज मेकर्स ने फिल्म ने जुड़ा एक बेहद ही दिलचस्प अपडेट शेयर किया है, तो आइए आपको भी बताते हैं।

अनिल कपूर ने शेयर किया "फाइटर" का नया पोस्टर

साल 2024 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म "फाइटर" को लेकर दर्शक बहुत अधिक एक्साइटेड हैं, जो कि सोशल मीडिया पर साफ देखा जा सकता है। वहीं मेकर्स भी दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हट रहें हैं, क्योंकि वे समय-समय पर फिल्म से जुड़ा नया अपडेट शेयर कर देते हैं, जिसके बाद तो फैंस और दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर पहुंच जाती है।


अभी कुछ देर पहले ही अभिनेता अनिल कपूर ने "फाइटर" का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जो बेहद धमाकेदार है। पोस्टर में इस बात का जिक्र किया गया है कि अभी फिल्म को रिलीज होने में दी महीने बचे हुए हैं। इसी के साथ अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा हुआ है, "एक फाइटर कभी भी रेस्ट नहीं करता।"

"फाइटर" की शूटिंग हो चुकी है पूरी

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म "फाइटर" की शूटिंग कुछ समय पहले ही पूरी की गई थी, जिसकी जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दी थी। बताते चलें कि यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है, ऋतिक रोशन का तो धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने ही वाला है, साथ ही अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण भी एक्शन मोड में दिखाई देंगे। वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना खून पसीना एक कर दिया है, अब देखना दिलचस्प होगा कि जिस तरह कलाकारों ने फिल्म के लिए मेहनत की है, क्या दर्शकों से इस फिल्म को उतना प्यार मिलेगा?


"फाइटर" से जुड़ी एक और दिलचस्प बात यदि हम अपने रीडर्स को बताएं तो इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर भी मुख्य किरदार में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करण फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे, यानी कि पर्दे पर ऋतिक रोशन और करण सिंह ग्रोवर की जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है, जो देखना वाकई बेहद इंट्रेस्टिंग होगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story