×

फिल्म Brahmastra को मिले Mixed Review पर बोले Ayan Mukerji, पार्ट 2 में इस बात का ध्यान रखूँगा

Brahmastra: अयान मुखर्जी ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान ब्रह्मास्त्र को मिल रही समीक्षाओं के बारे में बताया।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Sep 2022 10:50 AM GMT
Brahmastra
X

Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Brahmastra : अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। जब से फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की गई थी तभी से फैंस इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब जबकि ये थिएटर में है, तो इसकी बॉक्स-ऑफिस रिपोर्ट इस बात का सबूत है कि लोग इसे कितना प्यार कर रहे हैं। फैंस को अस्त्र का कॉन्सेप्ट पसंद आया है और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री को पर्दे पर खूब पसंद किया जा रहा हैं। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ नागार्जुन और शाहरुख खान भी कैमियो में हैं। वहीँ हाल ही में मीडिया से बातचीत में, अयान ने इस फिल्म पर लोगों के मिक्स्ड रिव्यू के बारे में बताया।

ब्रह्मास्त्र के रिव्यु पर अयान मुखर्जी की प्रतिक्रिया

अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि वो फिल्म के प्रदर्शन से खुश हैं और उन्होंने अभी तक सभी रिव्यु को अभी तक पूरी तरह से सही नहीं माना है चाहे वो नकारात्मक हों या सकारात्मक। उन्होंने आगे कहा कि कुल मिलाकर फिल्म वाकई में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और वो दर्शकों के एक बड़े वर्ग के लिए फिल्में बनाते हैं और वो फिलहाल रिलीज के बाद से फिल्म के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। "मैं केवल सकारात्मक ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करता हूं। मुझे पता है कि तरह-तरह के रिव्यू आए हैं। मैं उन सभी रिव्यु को आत्मसात नहीं कर पाया, चाहे फिर वो नकारात्मक समीक्षाएं हों या सकारात्मक । लेकिन अब मैं भाग दो पर जाने से पहले मैं इन सभी बातों को ध्यान में रखूंगा।"

ब्रह्मास्त्र समीक्षा पर आलिया भट्ट

अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद आलिया भट्ट ने भी कहा कि दो विकल्प हैं, या तो सकारात्मक चीजों पर ध्यान दें या नकारात्मक चीजों के बारे में सोचते रहें। "आलोचना, राय और प्रतिक्रिया दर्शकों का अधिकार है। हम केवल नकारात्मक के बजाय सकारात्मक चीजें पाने की उम्मीद करते हैं।" आलिया ने आगे कहा कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद से ये स्पष्ट है कि फिल्म सही दिशा में जा रही है।

ब्रह्मास्त्र की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 23 रिकॉर्ड बनाए हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के 119 करोड़ रुपये के शानदार सप्ताहांत के बाद। सभी भाषाओं में, फिल्म ने अपने पहले सोमवार को हिंदी भाषा में 14.25 करोड़ रूपए का अच्छा प्रदर्शन किया है । वही

डब भाषा में 2 करोड़ रूपए का बिजिनेस किया है जो कुल 16.25 करोड़ रूपए है। वहीँ 250 करोड़ नेट इंडिया मार्क, यह सुनिश्चित करता है कि ब्रह्मास्त्र भारत में वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी मूल की फिल्म बन जाएगी। फिलहाल मेकर्स को फिल्म से उम्मीद है कि ये 450 करोड़ का बिजिनेस तो कर ही लेगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story