×

VIDEO: रिलीज हुआ 'रईस' का नया गाना 'उड़ी-उड़ी जाए', माहिरा संग पेंच लड़ाते दिखे शाहरुख

By
Published on: 12 Jan 2017 9:13 AM GMT
VIDEO: रिलीज हुआ रईस का नया गाना उड़ी-उड़ी जाए, माहिरा संग पेंच लड़ाते दिखे शाहरुख
X

udi-udi-jaae

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रईस’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। खबरों की मानें तो फिल्म ‘रईस’ गुजराती माहौल में बनी है और यह जगह पतंगबाजी के लिए भी खासी मशहूर है। वहीं ‘रईस’ शाहरुख खान इस साल पहली बार मकर सक्रांति मनाएंगे। इतना ही नहीं वह पतंगबाजी करते हुए इस त्योहार को सेलिब्रेट करेंगे।

मकर सक्रांति पर पतंगबाजी को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म 'रईस' का नया गाना भी रिलीज हो चुका है। इस गाने के बोल हैं 'उड़ी-उड़ी जाए' इस गाने में माहिरा और शाहरुख के बीच रोमांस को बड़े ही अट्रैक्टिव तरीके से दिखाया गया है। दोनों एक-दूसरे से हल्की-फुल्की शरारत करते हुए नजर आ रहे हैं। मकर सक्रांति भी आने वाली है और उस दिन के लिए यह गाना बिल्कुल परफेक्ट है।

इस गाने को कंपोज किया है राम संपत ने जबकि आवाज दी है। सुखविंदर सिंह, भूमि त्रिवेदी और कर्सन ने वहीं जावेद अख्तर ने इस गाने के बोल लिखे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए रईस का नया गाना 'उड़ी-उड़ी जाए'



शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि शाहरुख खान ने बचपन में खूब पतंग उड़ाई है। उनका बचपन दिल्ली में बीता है। पर मुंबई आने के बाद उनकी लाइफ बदल गई। पतंगबाजी छूट गई फिल्म ‘रईस’ के ट्रेलर में एक जगह शाहरुख खान पतंग उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस साल वह मकर सक्रांति का आयोजन बैंडस्टैंड के बंगले पर करेंगे।

Next Story