×

Film 'Ved' First Look: फिल्म 'वेद' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, रितेश देशमुख और जेनेलिया फिर नज़र आएंगे साथ!

Film 'Ved' First Look: बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक साथ कई सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Oct 2022 6:01 AM GMT
Film Ved First Look
X

Film 'Ved' First Look (Image Credit-Social Media)

Film 'Ved' First Look: बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक साथ कई सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। दोनों की अपकमिंग फिल्म 'वेद' का पोस्टर शेयर करते हुए रितेश ने फिल्म में अपना और जेनेलिया का लुक भी रिवील किया। दोनों का लुक काफी इंटेंस नज़र आ रहा है। आप भी दोनों के इस लुक पर नज़र डालिये।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म 'वेद' के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, रितेश ने पोस्टरों को शेयर किया, जिन्हें उन्होंने कैप्शन दिया था, "दीपावली पड़वा के शुभ दिन पर अपनी डायरेक्टोरियल मराठी फिल्म #वेद #वेद (पागलपन, सनक, जुनून) के #फर्स्ट लुक को साझा करने के लिए बेहद रोमांचित और खुश हूं। आप सभी की जरूरत है। आशीर्वाद और शुभकामनाएं। #Ved30Dec #VedMarathiMovie #VedFirstLook।"

रितेश ने अपनी अपकमिंग फिल्म के कई पोस्टर शेयर किये , जिसमें उन्हें अपनी पत्नी अभिनेता जेनेलिया डिसूजा के साथ इंटेंस लुक में देखा जा सकता है।

रितेश ने जैसे ही अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया उसके तुरंत बाद,फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया। फैंस भारी तादाद रिएक्शन देने लगे। लोगों ने उनके इस पोस्ट पर ढेरों हार्ट और फायर के इमोटिकॉन्स सेंड किये। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,"बधाई... और हमारे निर्देशक और निर्माता उर्फ ​​आपको और जिनी... को शुभकामनाएं।" एक अन्य फैन ने लिखा, "रितेश जेनेलिया आप लोग साथ हैं और वेद के लिए शुभकामनाएं।"

गौरतलब है कि रितेश के निर्देशन में बनी ये मराठी फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस साल जुलाई में, 'रितेश ने इस खबर के साथ अपनी फिल्म के रैप की घोषणा भी की थी कि वो और सलमान खान उनके निर्देशन के पहले प्रोजेक्ट में एक गेस्ट अपीरियंस में दिखाई देंगे।

आपको बता फैन 'वेद' मराठी फिल्म इंडस्ट्री में रितेश और पत्नी जेनेलिया डिसूजा की पहली फिल्म है। इस बीच, रितेश को हाल ही में तमन्ना भाटिया के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' में देखा गया था। शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म का प्रीमियर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर हुआ और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिली।

इसके अलावा रितेश सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम के साथ एक अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' में भी दिखाई देंगे। उनके पास जेनेलिया डिसूजा के साथ एक कॉमेडी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' और जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और शहनाज गिल के साथ '100%' भी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story