×

Fittest Bollywood Actresses: इन हसीनाओं ने प्रेगनेंसी के बाद तेजी से कम किया वेट, सोनम कपूर से लेकर जेनेलिया डिसुजा तक के नाम हैं शामिल

Fittest Bollywood Actresses::अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बड़ी ही तेजी से अपने वजन को कम किया है और लिस्ट में एक्ट्रेस सोनम कपूर,करीना कपूर खान और भी दूसरी एक्ट्रेसेज के नाम शामिल हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Dec 2022 12:55 PM GMT
Fittest Bollywood Actresses: इन हसीनाओं ने प्रेगनेंसी के बाद तेजी से कम किया वेट, सोनम कपूर से लेकर जेनेलिया डिसुजा तक के नाम हैं शामिल
X

Bollywood beauties (image: social media)

Fittest Bollywood Actresses: आज के इस फिटनेस वाले दौर में बॉलीवुड और टीवी सितारों से लेकर आमलोग भी खुद को फिट रखना चाहते हैं। लेकिन वेट घटाना कोई आसान बात नहीं होती है। लाइन कई एक्ट्रेसेज ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बड़ी ही तेजी से अपने वजन को कम किया है और लिस्ट में एक्ट्रेस सोनम कपूर,करीना कपूर खान और भी दूसरी एक्ट्रेसेज के नाम शामिल हैं।

माँ बनने के बाद भी फिट रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस

सोनम कपूर

सोनम कपूर जो कुछ महीनों पहले ही मां बनी हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक स्लिम और परफेक्ट बॉडी दिखाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिस ने सभी को चौंका दिया, क्योंकि सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के बाद खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर लिया है। बेटे वायु के जन्म के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर एक बार फिर से फिट और अपनी परफेक्ट बॉडी को फिर से हांसिल कर लिया है। लेकिन एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बहुत जल्दी अपना वजन कम किया है।


करीना कपूर खान

तैमूर अली खान की डिलीवरी के बाद, बॉलीवुड की बेबो यानी के करीना कपूर खान को अपने परफेक्ट शेप में आने के लिए बस तीन महीने का टाइम लगा है। करीना ने लगातार 3 महीनों तक कड़ी मेहनत कर पूरे 16 किलो वजन घटाकर सभी को हैरान कर दिया था।


शिल्पा शेट्टी

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को देखकर ये कोई नहीं कह सकता कि वो दो बच्चों की मां हैं। ये माना जाता है कि एक्ट्रेस ने अपने बेटे विहान के जन्म के 3 महीने बाद अपना 21 किलो वजन कम कर लिया था और ये करिश्मा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सिर्फ अपनी सही डाईट और नियमित योग करके किया था।


मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी और इन्वेस्टर मीरा राजपूत कपूर का भी डिलीवरी के बाद वजन थोडा बढ़ गया था। लेकिन रोजाना जिम और डाइट के करते हुए मीरा ने खुद को दोबारा फिट किया और डिलीवरी के तीन महीने बाद ही मीरा राजपूत पूरी तरह फिट और अपने शेप में आ गई।


जेनेलिया डिसूजा

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने दो बच्‍चों के जन्‍म के बाद भी बेहद फिट लगती हैं। एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के दो बच्‍चे हैं - रेयान और राहिल। अपनी दोनों ही बच्चों की डिलीवरी के बाद जेनेलिया ने बहुत ही कम टाइम में खुद को फिट कर लिया था और फिट होने के लिए एक्ट्रेस जेनेलिया ने प्रोपर डाइट और जिम रूटीन को फॉलो किया था।


स्मृति खन्ना

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपनी डिलीवरी के बाद अपने ट्रांसफॉर्मेशन से अपने फैंस और दूसरे लोगों को भी हैरान कर दिया था। उन्होंने अपने बच्चे को जन्म देने के महज एक हफ्ते बाद ही अपनी बॉडी को काफी फिट कर हर किसी को चौंका दिया था।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story