×

'काल भैरव रहस्य 2' के साथ टीवी पर धमाल मचाने आ रहे हैं गौतम रोडे

Manali Rastogi
Published on: 13 Nov 2018 8:48 AM GMT
काल भैरव रहस्य 2 के साथ टीवी पर धमाल मचाने आ रहे हैं गौतम रोडे
X

लखनऊ: सरस्वतीचंद्र फेम एक्टर गौतम रोडे नए शो ‘काल भैरव रहस्य 2’ के साथ टीवी पर कमबैक कर रहे हैं। इस शो में गौतम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। गौतम के साथ अदिति गुप्ता इस शो में अहम भूमिका निभाती नजर आयेंगी। ऐसे में शो का प्रमोशन करने गौतम सोमवार को नवाबों के शहर लखनऊ आए।

यह भी पढ़ें: IBPS PO प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

गौतम ने यहां प्रमोशन के दौरान मीडिया को बताया कि ये शो भोपाल, राजकोट में शूट हुआ है और इसका सेट मुंबई में लगा है। अपने रोल के बारे में बात करते हुए गौतम ने बताया कि वो एक युवराज का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि उनके किरदार का नाम वीर वर्धन है, जोकि शाप पर विश्वास करता है।

यह भी पढ़ें: पंजाब: एसजीपीसी चुनाव आज, फिर से लौंगोवाल के सिर सज सकता है ताज

गौतम ने इस दौरान अपने शो के थीम के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि भारत का मिथक और लोक कथाओं से जुड़ा पुराना इतिहास रहा है और उनमें एक सबसे बड़ा मिथक अभिशाप को लेकर है। विज्ञान और आध्यात्मिकता दोनों जीवन और इसके अर्थ को अपने तरीकों से समझने की कोशिश करते हैं। इसके बावजूद ऐसा बहुत कुछ है जिसको समझना अभी बाकी है। कुछ ऐसे रहस्य भी हैं जिनकी सदियों से व्याख्या नहीं की जा सकी है और ऐसी ही एक पहेली इस शो की थीम है।

यह भी पढ़ें: JNU Entrance Exam: पूर्व में घोषित प्रवेश परीक्षा की तारीखें रद्द

बता दें, ये शो मध्य प्रदेश के एक काल्पनिक गांव के एक परिवार से जुड़े एक अनसुलझे रहस्य को उजागर करता है। यह शो ‘महाकुंभ: एक रहस्य’ का दूसरा सीजन है, जिसमें सिर्फ कहानी का अंतर है। पहले सीजन की सफलता के बाद दूसरे सीजन में काल भैरव रहस्य कनकगढ़ के एक शाही परिवार की रोचक और दिलचस्प कहानी को बयाँ करता है, जो 150 वर्षों से एक बुरे अभिशाप से ग्रस्त है।

30वें जन्मदिन से पहले पुरुषों की हो जाती है मौत

यह एक ऐसा श्राप जिसके अनुसार उस परिवार में पैदा हुए हर पुरुष की उसके 30वें जन्मदिन से पहले मौत हो जाती है। मिथक और रहस्य के बीच एक रोचक संघर्ष के बाद काल भैरव रहस्य इस सीजन में अपनी अभूतपूर्व कहानी से दर्शकों को चौंकाने का वादा करता है। वहीं, इस नए शो के लिए गौतम काफी उत्साहित हैं।

जानिए गौतम रोडे और शो काल भैरव रहस्य 2 से जुड़ी कुछ खास बातें

  1. शो के बारे में बात करते हुए गौतम ने बताया कि उनके रोल और उनमें थोड़ा-बहुत डिफरेंस है। गौतम ने कहा कि वो अभिशाप वगेरह पर विश्वास नहीं करते जबकि उनका रोल करता है।
  2. गौतम ने ये भी बताया कि एक चीज दोनों में मिलती है कि वो मेरे जैसे ही कपड़े पहनता है। युवराज होने के बाद भी वह आम लोगों की तरह ही रहता है।
  3. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जन्मे गौतम पिछले 20 सालों से मुंबई में रह रहे हैं।
  4. गौतम के बारे में सबसे ख़ास बात ये है कि वो कभी एक्टर नहीं बनाना चाहते थे। वो हमेशा से एक स्टॉक ब्रोकर बनाना चाहते थे क्योंकि उनके पिता भी एक रिटायर्ड स्टॉक ब्रोकर हैं। गौतम ने बीकॉम किया हुआ है।
  5. नवाबों का शहर लखनऊ गौतम की ससुराल है। जी हां। दरअसल, गौतम ने टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी से शादी की है, जोकि लखनऊ की रहने वाली हैं। गौतम के सास-ससुर हजरतगंज में रहते हैं।
  6. जब गौतम से पूछा गया कि वो लखनऊ में हैं तो क्या करने वाले हैं तो उन्होंने बताया कि वह अपने इन-लॉ से मुलाकात करेंगे और उनके साथ शाम का टाइम स्पेंड करेंगे।
  7. गौतम चूंकि खाने के ज्यादा शौकीन नहीं हैं और शुद्ध शाकाहारी हैं तो उनका लखनऊ में खाने-पीने का कुछ ख़ास प्लान नहीं है। लखनऊ की तारीफ करते हुए गौतम ने कहा कि वो यहां की भाषा से काफी प्रभावित हैं क्योंकि यहां लोग काफी अदब और तहजीब से बात करते हैं।
  8. वैसे जब गौतम से उनके आगे के प्लान्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो इस शो के बाद अपने खुद के प्लान पर काम करने वाले हैं, जोकि स्पोर्ट्स पर आधारित होगा।
  9. वहीं, अपने शो काल भैरव के बारे में और बात करते हुए गौतम ने बताया कि ये एक मिस्ट्री थ्रिलर शो है। चूंकि ये मिस्ट्री थ्रिलर शो है तो इसके एपिसोड्स सीमित ही होंगे। हालांकि, अभी ये उन्हें भी नहीं पता है कि शो में कितने एपिसोड होने वाले हैं।
  10. गौतम ने ये भी बताया कि वो ये शो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसकी स्टोरीलाइन काफी अच्छी और इंटरेस्टिंग है। गौतम का ये नया शो 'काल भैरव रहस्य 2' 20 नवंबर से शाम 7:00 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story