×

Game of Thrones में नजर आया कॉफी कप और हो गया खेल

चर्चित सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की हाल में प्रसारित कड़ी के एक दृश्य में नजर आये प्लास्टिक के कॉफी कप को लेकर सोशल मीडिया पर किरकिरी होने के बाद ‘एचबीओ’ ने इसे हटा लिया है। प्रसारित कड़ी में गलती से रखा प्लास्टिक का एक कॉफी कप नजर आ रहा है।

Rishi
Published on: 8 May 2019 12:58 PM GMT
Game of Thrones में नजर आया कॉफी कप और हो गया खेल
X

लॉस एंजिलिस : चर्चित सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की हाल में प्रसारित कड़ी के एक दृश्य में नजर आये प्लास्टिक के कॉफी कप को लेकर सोशल मीडिया पर किरकिरी होने के बाद ‘एचबीओ’ ने इसे हटा लिया है। प्रसारित कड़ी में गलती से रखा प्लास्टिक का एक कॉफी कप नजर आ रहा है।

दृश्य के लिये फिल्माये गये डेनरिस टार्गैरियन की मेज पर रखे कॉफी के कप ने दर्शकों का ध्यान खींचा।

ये भी पढ़ें…अमित शाह की झारखंड में रैली से पहले नक्‍सलियों ने बम से उड़ाया इस पार्टी का कार्यालय

सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई मजाकिया और तंज वाले कमेंट की बाढ़ आ गयी। कुछ ने कहा, ‘‘डेनरिस ने हर्बल टी ऑर्डर किया होगा लेकिन उन्हें गलती से लाते (कॉफी) दे दी गयी।’’

ये भी पढ़ें…अमित शाह ने कहा कि ये छ: नेता शौक पूरा करने के लिए बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री

बहरहाल इसे लेकर शर्मिंदगी और नाराजगी झेलने के बाद मंगलवार को स्टूडियो ने चुपके से इस कॉफी के कप को हटा दिया जो अपने दर्शकों को खुश रखने के लिये संघर्ष कर रहा है।

माना जाता है कि यह कप स्टारबक्स की है जो वास्तव में प्रोडक्शन की क्राफ्ट सेवा से आया था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story