×

Salman Khan Ganesh Puja: बहन अर्पिता के घर गणेश पूजा में शामिल होने पहुंचे सलमान खान, देखें तस्वीरें

Salman Khan Ganesh Puja: अर्पिता खान ने अपने घर पर भगवान गणेश का स्वागत किया है।

Anushka Rati
Published on: 31 Aug 2022 4:02 PM GMT
Salman Khan Ganesh Puja: बहन अर्पिता के घर गणेश पूजा में शामिल होने पहुंचे सलमान खान, देखें तस्वीरें
X

Celebrates Ganesh Chaturthi (image: social media)

Salman Khan Ganesh Puja: जहां सलमान खान अपनी और अपने परिवार की सेफ्टी को लेकर काफी एक्टिव नजर आए वहीं सलमान खान एक अच्छे बेटे होने के साथ साथ एक अच्छे भाई और एक अच्छे मामा भी हैं। जहां कुछ दिन पहले अपनी बहन अर्पिता के बच्चों के डांस करते हुए और अपने भतीजे आहिल के जन्म दिन पर मस्ती करते हुए सलमान खान को देखा गया था तो वहीं अपनी से बेहद प्यार करने वाले भाई सलमान खान आज गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी बहन अर्पिता के घर के बाहर स्पॉट हुए।

आपको बता दें कि, सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे पहले भाईजान के नाम से जाना जाता था। इसके साथ ही गणेश चतुर्थी के पहले दिन यानी की आज उनकी बहन अर्पिता खान ने अपने घर पर भगवान गणेश का स्वागत किया है। जहां उनके सभी दोस्त और परिवार दर्शन के लिए पहुंचे हैं और वहीं सलमान खान ने भी भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए एक स्टाइलिश एंट्री ली है।

बता दें कि अर्पिता खान हर साल गणेश चतुर्थी में बप्पा का अपने घर में स्वागत करतीं हैं और बड़े ही धूम धाम से बप्पा की पूजा करती हैं। वहीं अर्पिता खान ने अपने घर बप्पा की पूजा में कई सेलिब्रेटीज को बुलाया था जहां अर्पिता खान के घर कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ पहुंची जिन्हे अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया। बता दें की कैटरीना कैफ अर्पिता खान के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। वहीं कैटरीना कैफ के पहुंचने के बाद अर्पिता खान के घर पहुंचे सलमान खान जिन्हें अर्पिता के घर के बाहर स्पॉट किया गया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story