×

Goodbye Trailer Launch: ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भावुक हुईं Ekta Kapoor, बोलीं माता पिता के बुढ़ापे का डर है

Goodbye Trailer Launch: निर्माता एकता कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भावुक हो गईं। एकता ने कहा कि उन्होंने गुस्से में अपने माता-पिता से बहस की थी।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Sep 2022 7:00 AM GMT
Goodbye Trailer Launch
X

Goodbye Trailer Launch (Image Credit-Social Media)

Goodbye Trailer Launch: निर्माता एकता कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भावुक हो गईं। अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे वे बूढ़े होते जा रहे हैं, उन्हें काफी डर लगता हैं। ये कहते कहते एकता काफी इमोशनल हो गयी। बता दें एकता की इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।

निर्माता एकता कपूर ने मंगलवार को अपनी फिल्म गुडबाय का ट्रेलर लॉन्च किया जिसके इवेंट में एक भावनात्मक क्षण का अनुभव किया। प्रमोशन इवेंट के दौरान रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी, नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आये सभी मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में इस इवेंट पर आये। वहीँ

ट्रेलर लॉन्च के दौरान, एकता रोने लगी दरअसल वो अपने माता-पिता, अभिनेता जीतेंद्र और निर्माता शोभा कपूर के बारे में बात करते करते काफी भावुक हो गईं। एकता ने कहा कि उन्होंने गुस्से में अपने माता-पिता से भी बहस की थी। साथ ही ये भी कहा कि एक समय ऐसा भी आता है जब आपको पता चलता है कि आपके माता-पिता बड़े हो रहे हैं, जो काफी डरावना है।

एकता ने कहा, "मुझे लगता है कि हम सबने अपने माता-पिता के साथ बहुत बहस की होगी और हमने अपने माता-पिता को बहुत सारी चीज बोली भी है। गुस्सा किया है। "लेकिन हमेशा एक समय होता है जब आप डर जाते हैं। माता-पिता बूढ़े हो रहे हैं। मुझे लगता है कि ये उम्र है, आप अपने माता-पिता के लिए चिंता करना शुरू कर देते हैं। मुझे नहीं पता क्यों, मुझे इससे नफरत है, " इतना बोलकर एकता ने एक्ट्रेस रश्मिका को माइक दिया।

एकता, ऐसा बोल कर काफी भावुक हो गयी और बाद में उन्होंने कहा, "सबसे कठिन दिन वो होता है जिस दिन जो हमे जन्म देता है वो नहीं है। ये दिन बहुत लोगों के जीवन में आता है। वो डर वो फियर ,वो दिन .. .मुझे नहीं पता कि लोग इसके साथ कैसे रहते हैं। इसलिए, फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और ये परिवार के बारे में फिल्म है और हम अपने परिवारों के बिना कुछ भी नहीं हैं।"

गौरतलब है कि एकता कपूर दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र और निर्माता शोभा कपूर की बेटी हैं। अलविदा की बात करें तो इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म एक इमोशनल ड्रामा है जो परिवार के एक सदस्य के निधन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का ट्रेलर नीना गुप्ता के चरित्र की मृत्यु के साथ खुलता है जबकि अमिताभ बच्चन को अपने बच्चों को मां के अंतिम संस्कार के लिए इकट्ठा करना होता है। वे खोए हुए परिवार के सदस्य को विदाई देने के लिए ऋषिकेश की यात्रा करते हैं, लेकिन ऐसे में सभी के जीवन में पहले से काफी बदलाव आ चुका है। फिल्म में सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी और एली अवराम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story